पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोनाकाल:भुसावर में निकाली कोरोना जागृति रैली, वैर में नपा ने 335 मास्क किए वितरित

वैरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर पालिका द्वारा चलाये जा रहे कोरोना के विरूद्ध जन आन्दोलन अभियान के तहत कार्मिकों ने 335 मास्कों का वितरण करते हुए लोगों को जागरूक किया तथा घरों पर नो मास्क नो एंट्री के 385 पोस्टर लगाये तथा भुसावर गेट से कुम्हेर गेट, भरतपुर गेट, मुख्य बाजार, बाबा मनोहरदास मंदिर होते हुये कार्मिकों ने रैली निकाली।

अधिशाषी अधिकारी योगेश कुमार पिप्पल ने बताया कि लोगों को कोरोना महामारी से जागरूक करने के लिये रविवार को नगर पालिका कार्मिकों द्धारा 335 मास्कों का वितरण किया तथा भीड़भाड से दूर रहने के लिये प्रेरित किया। वही 385 घरों पर नो मास्क नो एंट्री के स्टिकर व पोस्टर भी चस्पा किये। लोगों से भी अपील की गई है कि मुंह पर नाक तक मास्क लगाकर रखे। सोशल डिस्टेंस की पालना करे एवं दूसरे व्यक्तियों को भी मास्क लगाने के लिये प्रेरित करे।

भुसावर . नगर पालिका कार्मिको की ओर से मंगलवार को कोरोना महामारी से बचाव को लेकर नो मास्क नो एंट्री अभियान के तहत जागरूकता रैली निकाली। लोगो को मास्क वितरित किए। नगरपालिका स्वास्थ्य निरीक्षक रामभरोसी मीना ने बताया कि नगर पालिका कार्मिकों ने कस्बा के मुख्य मार्गो पर कोविड-19 जागरूकता रैली निकालकर लोगो को दो गज दूरी, मास्क है जरूरी जैसे नारो का महत्व समझाते हुए हाथों में कोरोना बचाव के लिए लिखे गए स्लोगन बैनर व पम्पलेट लेकर जागरूकता रैली निकाल आमजन को जागरूक किया।

रैली नगर पालिका परिसर से शुरू होकर मुख्य मार्गों से होते हुए पुनः पालिका कार्यालय पर पहुंचकर सम्पन्न हुई। इस दौरान लोगो को मास्क वितरण किए गए। इस मौके पर एनयूएल प्रबंधन के आशीष उपाध्याय, सामुदायिक संगठक नरेश कुमार का सहयोग रहा।

कार्मिकों ने रैली निकालकर संक्रमण के प्रति लोगों को किया जागरूक, पंपलेट व मास्क वितरित किए

गांव सिरसौदा में नगर पालिका के कार्मिकों ने ईओ गजेंद्र कुमार के नेतृत्व में कोरोना जागरुकता रैली निकालकर लोगों को संक्रमण के बचाव के प्रति जागरुक किया। उन्होंने नो मास्क नो एंट्री के तहत दुकानों, मकानों व वाहनों पर कोरोना से बचाव संबंधित पोस्टर चस्पा कर पंपलेट, बैनर व मास्क वितरित किए।

कर्मचारियों ने गांव के प्रमुख मार्गो से होते हुए संक्रमण के बचाव के लिए लिखी तख्तियों व बैनरों के माध्यम से लोगों को जागरूकता का संदेश दिया और बिना मास्क लगाए घूम रहे लोगों को मास्क वितरित किए। इस अवसर पर ईओ गजेंद्र कुमार ने संक्रमण के बचाव के लिए आमजन को मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकलने, सोशल डिस्टेंस की पालना की जानकारी दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें