पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना वैक्सीनेशन:डीटीओ कार्यालय और निजी बस स्टैंड पर 220 लोगों के लगा कोरोना टीका

भरतपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना महामारी से बचाव के लिए हर व्यक्ति को कोरोना वैक्सीन लगवाना अब आवश्यक हो गया है। ऐसे में टीका ही कोरोना से सुरक्षा का कवच है, इसे सबको लगवाना चाहिए। लोगों को टीकाकरण स्थल पर जाकर निशुल्क टीका लगवाना चाहिए, यकीनन इससे प्रतिरोधक क्षमता बढ़ेगी। ये बातें प्रादेशिक परिवहन अधिकारी सतीश कुमार ने बुधवार को जिला परिवहन कार्यालय में आयोजित कोरोना वैक्सीन शिविर के दौरान लोगों से कहीं।

इस दौरान डीटीओ कार्यालय और प्राइवेट बस स्टैंड पर 220 लोगों ने लगवाया कोरोना का टीका लगाया गया। जिला परिवहन अधिकारी सुधीर बंसल ने कहा कि कोरोना का टीका के बाद सावधानी रखना जरूरी है। वहीं डीटीओ सत्यप्रकाश शर्मा ने कहा कि मैंने हाल ही में वैक्सीन की डोज लगवाई है। वैक्सीन लगवाने के बाद भी मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं। परिवहन विभाग के सूचना सहायक मनीष कुमार शर्मा ने बताया कि जिला परिवहन कार्यालय में लगे शिविर में कुल 115 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। इनमें एक 82 वर्ष के वृद्ध को भी टीका लगाया गया। वहीं, प्राइवेट बस स्टैंड पर भी 105 लोगों ने टीका लगवाया। इनमें निजी वाहनों के ड्राइवर, हेल्पर, संचालक आदि शामिल थे।

स्वास्थ्य मंदिर में 304 लोगों ने लगवाया कोरोना का टीका: नगर निगम, जिला प्रशासन एंव लायंस क्लब भरतपुर बर्ड्स सिटी के तत्वाधान मे स्वास्थ्य मंदिर संस्थान पर कोरोना वैक्सीनेशन शिविर का शुभारंभ अखिल भारतीय युवा अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज जिंदल, नगर निगम आयुक्त राजेश गोयल एंव लायंस क्लब के पूर्व चेयर पर्सन सुनील प्रधान ने किया। शिविर मे 304 वैक्सीन लगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें