पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भरतपुर में गोतस्करी:टेम्पो में भरकर हरियाणा ले जा रहे 4 गोवंश को पुलिस ने गोतस्करों से मुक्त कराया, एक गिरफ्तार

भरतपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
टेम्पो में चार गोवंश ठूंस कर भरे हुए थे। - Dainik Bhaskar
टेम्पो में चार गोवंश ठूंस कर भरे हुए थे।

जिले के कैथवाड़ा में मंगलवार देर रात टेम्पो में भरकर हरियाणा जा रहे चार गोवंश को पुलिस ने रांफ में जंगलों से छुड़ाया। जिसके साथ एक गोतस्कर मुकीम पुत्र ईशब मेव को गिरफ्तार किया गया। जो हरियाणा के पाडला शाहपुर का रहने वाला है।

एसएचओ रामनरेश मीणा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली की एक टेम्पो में चार से पांच गोवंश गांव नीमला रांफ होते हरियाणा ले जाए जा रहे हैं। सूचना पर हेड कांस्टेबल प्रभुदयाल ने जाब्ते के साथ गांव रांफ से आगे पीलीकी मोड़ पर नाकाबंदी कर दी। कुछ समय बाद गांव सोलपुर की तरफ से एक टेम्पो आता हुआ दिखाई दिया। टेम्पो के उपर तिरपाल ढका हुआ था। पुलिस को देखकर टेम्पो चालक भगाने लगा। जिसे पुलिस ने अवरोधक लगाकर टेम्पो को पकड़ लिया। टेम्पो में चार गोवंश ठूंस ठूंस कर भरे हुए थे। इस दौरान टेम्पो चालक खेतों की तरफ भगाने लगा। जिसे पकड़ लिया गया।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी।
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

पुलिस पूछताछ में मुकीम ने बताया कि वह राजस्थान से हरियाणा गोवंश को गोकशी के लिए ले जा रहा है। पुलिस ने गोवंश को बाहर निकाला। पशु चिकित्सक सलीम खान ने गोवंश का मेडिकल चेकअप किया। इसके बाद गोवंश को गोशाला में भिजवाया गया। कार्यवाही में हेड कांस्टेबल प्रभुदयाल, कांस्टेबल ठाकुरदास, पीतम, मनोज, अंकित ने सहयोग किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser