पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भरतपुर के सिपाही की जयपुर में संदिग्ध मौत:सड़क किनारे खड़ी कार में मिला शव; पत्नि से फोन कर बोला था जल्दी घर आ रहा हूं, नहीं पहुंचे

भरतपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिपाही चंद्रपाल सिंह - Dainik Bhaskar
सिपाही चंद्रपाल सिंह

भरतपुर के एक सिपाही 43 वर्षीय चंद्रपाल सिंह की जयपुर में संदिग्ध मौत हो गई। उसका शव बनीपार्क इलाके में झोटवाड़ा रोड स्थित पावर हाउस के पास सड़क किनारे खड़ी कार में मिला। यह कार चंद्रपाल की ही है। मृतक कुम्हेर के महरावर गांव का रहने वाला था। वह 1998 में पुलिस में भर्ती हुआ। अभी वह परिवार सहित आरपीए स्थित पुलिस क्वार्टर में रह रहा था। थानाधिकारी नरेश कुमार ने बताया कि चन्द्र पाल 5 अप्रैल को सुबह डयूटी गए थे।

दिन में डयूटी के दौरान एक गाड़ी की सर्विस कराने के बाद शाम को 6 बजे फ्री हो गए, लेकिन घर नही पहुंचे। इधर चन्द्र पाल की पत्नी रेखा ने बताया कि पुलिस को बताया कि 5 अप्रैल की रात करीब 11 बजे बात हई थी। उसके बाद अगले दिन 6 अप्रैल को सुबह 6 बजे बता हई तो बताया कि कुछ देर में घर पहुंच रहा हु। कुछ देर में घर नही पहुंचे तो उन्होंने वापस फोन किया तो मोबाइल स्विच ऑफ आ गया। उसके बाद दोपहर में उनकी तलाश शुरु कर दी। आस-पास रहने वाले और उनके साथ डयूटी करने वाले लोगों से भी पूछा लेकिन पता नही चला।

उनकी पत्नी ने परिचित राजन को फोन किया तो राजन ने एचएम बनवारी को फोन करके पूछा तो बताया कि वह डयूटी करके शाम को ही चला गया। इस दौरान रात करीब साढ़े आठ बजे एचएम बनवारी लाल बाइक से घर जा रहे थे। तभी चन्द्र पाल की कार को झोटवाड़ा रोड स्थित पावर हाउस के पास खड़ी देखी तो उन्होंने राजन को फोन करके बताया। उसके बाद राजन चन्द्र पाल के घर फोन करके कार खड़ी होने की जानकारी दी। सिपाही चंद्रपाल के दोनों हाथ व चेहरे की चमड़ी जली हुई थी। चन्द्र पाल के भाई ने बताया कि कार में आगे के दोनों शीशे आधे खुले पड़े थे। उनके एक हाथ में कार की चाबी थी, लेकिन चन्द्र पाल का मोबाइल नही मिला।

मौके पर पहुंची पत्नी व बेटे व भतीजे ने उसी कार से कांवटिया अस्पताल पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। उसके बाद पुलिस ने रात को शव को एसएमएस हॉस्पिटल की मोर्चरी में पहुंचा दिया। जहां पर बुधवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच के लिए झोटवाड़ा रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने में जुटी और चन्द्र पाल के मोबाइल की डिटेल खंगालने में जुटी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें