पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेल समाचार:दिल्ली ने आगरा को 51 रन से हराया, 35 रन और 4 विकेट लेने वाले राज मैन ऑफ द मैच

कामां13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कामां के जया मार्केट स्थित खेल मैदान में चल रही है क्रिकेट प्रतियोगिता, अाज दिल्ली अौर फरीदबाद के बीच सुबह 11 बजे से खेला जाएगा मैच

क्रिकेट के प्रति लगाव बड़ी आसानी के साथ कामां के जया मार्केट स्थित खेल ग्राउंड पर चल रही 25वीं अंतर राज्य हरिओम स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता में देखा जा सकता है। जहां बड़ी तादाद में दर्शक खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करते हुए नजर आते हैं। आयोजन समिति के महामंत्री प्रदीप गोयल ने बताया कि गुरुवार को नाैवें दिन जेपीएल क्रिकेट एकेडमी दिल्ली और आगरा के मध्य शानदार मुकाबले में दिल्ली ने 51 रन से विजय दर्ज की।

बीस ओवर के इस मैच में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए संदीप राणा कप्तान और राज की बल्लेबाजी के दम पर 171 रन बनाकर एक कठिन लक्ष्य दिल्ली को प्रदान किया तो वही दिल्ली की तरफ से एकमात्र गेंदबाज नितिन तीन विकेट लेकर सफल रहे। दर्शकों से खचाखच भरें मैदान में आगरा के बल्लेबाज लक्ष्य का पीछा करने उतरे तो कुछ खास नही कर पाए जहां प्रारम्भिक बल्लेबाज सस्ते में आउट हो गए तो पीछे आने वाले सभी बल्लेबाज सोलहवें ओवर में मात्र 120 रन पर ऑल आउट हो गए।

4 विकेट और 35 रन बनाने पर आगरा के राज को मैन ऑफ द मैच चुना गया। कमेंट्री बॉक्स से लाइव रोहताश शर्मा,संजय जैन बड़जात्या के साथ राजू सैनी, अमित पाठक थे तो वही लाला चाहर, मनीष सिंघल,सोनू सैनी,आमिर शाह,प्रवेश तरगोत्रा आदि व्यवस्थाओं को संभाल रहे थे। दिल्ली व फरीदाबाद के मध्य शुक्रवार को सुबह ग्यारह बजे से क्रिकेट मुकाबला होगा।

बजरंग क्लब ने एमबीएस को 9 विकेट से हराया

लोहगढ़ स्टेडियम में आयोजित वाल्मीकि कप क्रिकेट प्रतियोगिता का गुरुवार को फाइनल मुकाबला खेला गया जिसमें बजरंग क्लब ने एमबीएस को 9 विकेट से हराया। आयोजक महेश वाल्मीकि ने बताया कि एमबीएस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 18 ओवर में 114 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी बजरंग क्लब की टीम ने 1 विकेट खोकर 15 ओवर में 115 रन बनाकर जीत हासिल की जिसमें अमित चौहान को मैन ऑफ द मैच दिया गया। मुख्य अतिथि जिला कलेक्टर नथमल डिडेल ने कहा कि युवा वर्ग सोशल मीडिया से दूरी बनाए और खेल, शिक्षा पर ध्यान दे।

झांतली की टीम ने बूडली को 6 विकेट से हरा सेमीफाइनल में किया प्रवेश

कस्बे में चल रही क्रिकेट प्रतियोगिता में गुरुवार को क्वाटर फाइनल मुकाबले हुए। पहला मैच बूडली व झांतली की टीमों के बीच हुआ। जिसमें बूडली ने पहले खेलते हुए 15 ओवरों में 89 रन बनाए। इसके जबाब में झांतली की टीम ने 4 विकेट खोकर आसानी से यह लक्ष्य हासिल कर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। इसमें झांतली के दीपांशु ने 36 रन बनाए। इन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। दूसरा मैच ताहिर एकादश सीकरी व ककराला के मध्य हुआ। जिसमें ककराला ने पहले खेलते हुए निर्धारित 15 ओवर में 171 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए ताहिर एकादश सीकरी 15 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 139 रन ही बना सकी।

जिससे ककराला ने 32 रनों से मैच जीत लिया। इसमें ककराला के नदीम 72 रन बनाकर नाबाद रहे जिन्हें मैन ऑफ द मैच दिया गया। शुक्रवार को सेमीफाइनल मैच खेले जाएंगे। जिसमे पहला मुकाबला झांतली व नांगल के बीच होगा। इस प्रतियोगिता का फाइनल मैच रविवार को होगा। प्रतियोगिता संयोजक राम खंडेलवाल ने बताया कि समापन समारोह के मुख्य अतिथि विधायक वाजिब अली होंगे।नगर के चेयरमैन रामअवतार मित्तल व कामां की चेयरमैन गीता खंडेलवाल विशिष्ट अतिथि होंगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें