पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोप:दिल्ली हिंसा आरएसएस व मोदी की देन: किसान नेता

भरतपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कम्युनिस्ट पार्टी से संबंधित अखिल भारतीय किसान सभा की ओर से शनिवार को दिल्ली में आंदोलनरत किसानों के समर्थन में कलेक्ट्रेट पर धरना देकर अनशन किया गया। इस मौके पर वक्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ नारे लगाए और कृषि बिलों को वापस लेने की मांग की। इस मौके पर कामरेड नत्थीलाल सहित कई वक्ताओं कहा कि किसानों द्वारा 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर निकाली गई ट्रैक्टर रैली के दौरान लाल किले और दिल्ली के विभिन्न इलाकों में हिंसा हुई और राष्ट्र ध्वज का अपमान करते हुए धार्मिक ध्वज फहराया गया। इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी और आरएसएस के लोग जिम्मेदार हैं।

ये लोग आंदोलन में घुस आए और हिंसा फैलाई। ये लोग आंदोलन को बदनाम करना चाहते हैं। इस घटना को लेकर ही संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर धरना/अनशन किया गया है। उन्होंने कृषि कानूनों को किसान विरोधी बताया और वापस लिए जाने की मांग की। किसानों ने दिल्ली को चारों तरफ से घेर लिया है। अगर केंद्र सरकार काले कानूनों को वापस नहीं लेगी तो आंदोलन को और तेज किया जाएगा। इस मौके पर किसान नेता रम्मो सिंह, योगेंद्र शर्मा, पुष्पेंद्र शर्मा, हरि सिंह पटेल आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें