पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भाजपा पदाधिकारी भी कलेक्टर से मिले:एडीएम सिटी सहित पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग

भरतपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ढाबा संचालक को हवालात में बंद करने का मामला

भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष डॉ. शैलेश सिंह के नेतृत्व में भाजपा के प्रतिनिधिमण्डल ने जिला कलेक्टर को पुलिस व प्रशासन की हठधर्मिता व कोरोना संक्रमण को लेकर ज्ञापन दिया गया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष डॉ. सिंह ने कहा कि पुलिस व प्रशासन के अधिकारी व कार्मिक आए दिन आमजन व व्यापारियों को कोरोना के नाम पर अनावश्यक रूप से परेशान कर रहे हैं। एक ढाबा संचालक को अर्द्धनग्न अवस्था में कोतवाली थाने के लॉकअप में बन्द कर दिया गया।

यह कृत्य बेहद शर्मनाक व निंदनीय है। इस घटना के जिम्मेदार पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। उन्होंने बताया कि जिले के व्यापारी निर्धारित समय व सम्पूर्ण नियमों के अधीन अपना व्यापार कर रहे हैं। लेकिन इसके विपरीत पुलिस व प्रशासन के लोग अनावश्यक रूप से व्यापारियों को परेशान व प्रताडि़त कर रहे हैं। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष गिरधारी गुप्ता, अभयवीर सोलंकी, जिला महामंत्री भगवानदास शर्मा, बृजेश अग्रवाल, नरेश जाटव आदि उपस्थित थे।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की बैठक बासन गेट स्थित जिलाध्यक्ष बृज भूषण भारद्वाज की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में ढाबा संचालक राजू को अर्धनग्न अवस्था में कोतवाली में बंद करने पर आक्रोश जताया और एडीएम सिटी राजेश गोयल और पुलिस अधिकारी कैलाश मीणा व पुलिसकर्मी जगदीश के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। बैठक में उपाध्यक्ष अनिल माथुर, महामंत्री रघुनाथ, इमरान खां, अनिल गोयल आदि ने विचार रखे।

साथ ही भोजनालय व्यापार संघ की बैठक बिजली घर के पास मोती रेस्टोरेंट में आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता संघ के नत्थी सिंह डागुर ने की। संघ के महामंत्री हरनाम सिंह ने राजू पंडा को बगैर किसी जुर्म के अर्धनग्न अवस्था में थाना कोतवाली हवालात में बंद करने पर कड़ा एतराज जताया। अध्यक्ष डागुर ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें