BJP का आक्रोश आंदोलन:जिला प्रमुख बोले- नगर निगम को प्यार से, जूते से, लट्ठ से या AK 47 से सुधारें, गहलोत पीएम से भीख मांगकर लाते हैं

भरतपुरएक महीने पहले
नगर निगम के सामने प्रदर्शन करते बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता।

भरतपुर बीजेपी ने शुक्रवार को नगर निगम के सामने राज्य सरकार के खिलाफ महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और नगर निगम में फैली अव्यवस्थाओं को लेकर धरना दिया। धरना प्रदर्शन में सांसद रंजीता कोली, जिला प्रमुख जगत सिंह, जिलाध्यक्ष शैलेश सिंह सहित बीजेपी के पार्षद और कार्यकर्ता मौजूद रहे, सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार और नगर निगम के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान जिला प्रमुख जगत सिंह ने कहा कि, हमें नगर निगम को सुधारना है, प्यार से सुधारो या जूते से सुधारो, या लट्ठ से, या एक 47 से सुधारो, यह आप पार्षदों के ऊपर है। और अगर मेरी कोई आवश्यकता हो तो हम बाहर हैं फौज लेकर दो मिनट में आक्रमण हो जाएगा।

जगत सिंह ने नगर निगम पर आरोप लगाया कि निगम के बंद कमरों में फर्जी बिल पास हो रहे हैं। एक सड़क के चार-चार ठेके दिए जाते हैं। जो काम 10 करोड़ में होना चाहिए वह 40 करोड़ में हो रहा है। बीजेपी ACB में नगर निगम के खिलाफ शिकायत करेगी।

जगत सिंह ने कहा कि, नगर निगम को गर्ग चला रहे हैं और सुभाष गर्ग मंत्री हैं। उनकी नैतिक जिम्मेदारी नहीं बनती क्या की में अपने कर्तव्य की सेवा करूं, भरतपुर हेडक्वाटर है इसलिए इसे चमकाकर रखना चाहिए यह हमारा गौरव है। 5 सौ करोड़ में रीट के कागज बेच दिए, जिससे निराश होकर 600 युवा अभी तक आत्मदाह कर चुके हैं उनका खून किसके हाथ है मंत्री गर्ग के हाथ, कांग्रेस के हाथों, यह पेपर लीक नहीं हुआ यह पेपर 5 सौ करोड़ बेचा गया। लाखों बच्चों की जिंदगियां बर्बाद कर दी उनके परिवारों को बर्बाद कर दिया। लाखों रुपए बच्चों ने खर्च किये 3 से 4 साल पढ़ाई की, उसमें वह वास भी हो गए और अब जाकर कहते हैं कि यह रद्द है।

जिला प्रमुख ने सीएम गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि, राज्य सरकार का खजाना खाली है, गहलोत भले ही कहता रहे कि पैसे हैं पैसे हैं गहलोत रात को चुपचाप जाता है और भीख मांगता है हमारे प्रधानमंत्री जी से, भिखारी की तरह कटोरी लेकर, और हमारे प्रधानमंत्री का इतना बड़ा दिल है की तू हकला है अब क्या करें तो लेले पैसे।