पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भरतपुर पुलिस ने किया परेड ग्राउंड में पौधरोपण:संभागीय आयुक्त और IG ने बताया पेड़ कितने जरुरी, आमजन से भी की ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाने की अपील

भरतपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पौधरोपण पुलिस के अधिकारी। - Dainik Bhaskar
पौधरोपण पुलिस के अधिकारी।

भरतपुर में गुरुवार को संभागीय आयुक्त पीसी बेरवाल, कलेक्टर हिमांशु गुप्ता, आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा और एसपी देवेंद्र कुमार विश्नोई सहित कई अधिकारियों ने पौधरोपड़ किया। इस दौरान आईजी ने सभी लोगों से ज्यादा से ज्यादा पौधे लगाने की अपील की।

पौधरोपड़ के दौरान संभागीय आयुक्त पीसी बेरवाल ने कहा की पेड़ लगाने से हमें काफी फायदे है। जितने ज्यादा पेड़ लगाए जायेंगे उससे सभी को स्वच्छ ऑक्सीजन मिलेगी इसके अलावा पेड़ों से हमें ऑक्सीजन के अलावा कई सारी चीजें मिलती हैं जो हमारे जीवन में जरुरी हैं। और शास्त्रों में कहा गया है बेटे से बड़ा होता है पौधा लगाना। इसलिए सभी लोग इस बात का संकल्प करें की वे हमेशा वृक्षारोपड़ करेंगे।

आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा ने कहा की भरतपुर पुलिस द्बारा आज पुलिस परेड ग्राउंड पर वृक्षारोपड़ का कार्यक्रम रखा गया है। इस महामारी के दौर में ऑक्सीजन की जरुरत सामने आई है। जिसको देखते हुए पुलिस लाइन और आईजी ऑफिस में काफी पौधे लगाए गए हैं। पुलिस के द्बारा किये जा रहे वृक्षारोपड़ को देखते हुए आमजन भी इससे जागरूक होंगे। क्योकि अब सभी को समझना चाहिए की स्वच्छ ऑक्सीजन हमारे लिए कितनी जरूरी है इसके लिए हम सभी को प्रयास करना पड़ेगा।

खबरें और भी हैं...