भाजपा ने बनाया 'कांग्रेस सरकार के कारनामों का फोल्डर':विमोचन के मौके पर गहलोत सरकार को पर निशाना, संभाग प्रभारी ने सीएम गहलोत को बताया सबसे बड़ा जेब कतरा, कहा- कांग्रेस में एक नहीं 116 मुख्यमंत्री

भरतपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस सरकार के खिलाफ फोल्डर का विमोचन। - Dainik Bhaskar
कांग्रेस सरकार के खिलाफ फोल्डर का विमोचन।

भरतपुर भाजपा ने गुरुवार को कांग्रेस सरकार के खिलाफ एक फोल्डर जारी किया है। भाजपा ने इसे कांग्रेस सरकार का काला चिट्‌ठा बताया है और नाम दिया है 'राजस्थान की कांग्रेस सरकार के काले कारनामे'। इसका विमोचन भाजपा के भरतपुर संभाग प्रभारी मुकेश दाधीच और जिला अध्यक्ष शैलेश सिंह ने गुरुवार को किया।

विमोचन के दौरान संभाग प्रभारी मुकेश दाधीच ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में एक नहीं 116 मुख्यमंत्री काम कर रहे हैं। जिस तरह से सरकार लूट और झूठ की राजनीति कर रही है ऐसी सरकार के खिलाफ यह काला चिट्ठा प्रकाशित किया गया है।

गहलोत को बताया जेबकतरा

दाधीच ने कहा की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हिंदुस्तान के सबसे बड़े जेब कतरे हैं, क्योंकि बीजेपी ने जब किसानों को सालाना 10 हजार रुपए की सब्सिडी दी थी जब तो उन्होंने लागू नहीं की, लेकिन अब वह सब्सिडी की वकालत कर रहे हैं। अब वे यह हिसाब नहीं देते की जो केंद्र सरकार की ओर से दी जा रही किसानों की ढाई साल की सब्सिडी कहां गई। ढाई साल तक किसानों के पैसे का हक किसने छीना। उस पैसे का हिसाब कौन देगा। मुख्यमंत्री बार-बार कृषि कानूनों को लेकर बोलते हैं लेकिन किसानों का हक दबा कर बैठे हैं। अब किसान पंचायत चुनाव में उसका जवाब गहलोत सरकार से मांगेंगे।

किसानों का कर्ज कब माफ करेंगे गहलोत

दाधीच ने कर्ज माफी की बात पर भी गहलोत सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा, गहलोत सरकार ने कहा था किसानों का कर्ज माफ़ किया जाएगा, लेकिन अभी तक ऐसा नहीं किया गया है। प्रदेश के कई इलाकों में किसानों की जमीनें कर्ज नहीं चुकाए जाने पर बैंकों की ओर से कुर्क की जा रही है। सरकार इस कार्रवाई को नजरअंदाज कर रही है।

खबरें और भी हैं...