पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यक्रम:मंडल रेल प्रबंधक की मुहिम लाई रंग, 9 पुरस्कार जीते, वापसी पर हुआ सम्मान

भरतपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मंडल रेल प्रबंधक पंकज शर्मा के नेतृत्व में वित्तीय वर्ष 2019-20 में किए गए उत्कृष्ट कार्यों के लिए कोटा मंडल ने कुल 9 शील्ड हासिल किए। ये शील्ड शनिवार को पश्चिम मध्य रेलवे के महाप्रबंधक शैलेन्द्र कुमार सिंह ने कोटा, भोपाल एवं जबलपुर मंडलों के रेल अधिकारियों एवं कर्मचारियों के लिए जबलपुर में आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह में डीआरएम कोटा पंकज शर्मा तथा मंडल के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को प्रदान किए।

इसके अलावा वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी सुबोध विश्वकर्मा, सहायक सुरक्षा आयुक्त अशोक कुमार त्यागी, सहायक मंडल इंजीनियर ऐश्वर्य आलोक सहित कोटा मंडल के 8 रेलकर्मियों को भी उत्कृष्ट कार्य के लिए व्यक्तिगत रूप से पुरस्कृत किया गया। साथ ही ग्रुप अवार्ड भी प्रदान किया। वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक अजय कुमार पाल ने बताया कि कोटा मंडल के भवानी मंडी तथा सवाईमाधोपुर रेलवे स्टेशनों को बेस्ट केप्ट स्टेशन की शील्ड मिली है।

इन दोनों रेलवे स्टेशनों पर साफ सफाई अव्वल होने कि वजह से बेस्ट केप्ट रेलवे स्टेशनों की दौड़ में कोटा मंडल के इन दोनों स्टेशनों ने भोपाल और जबलपुर मंडल के बाकी स्टेशनों की तुलना में बाजी मार ली। इसके लिए परिचालन और मेडिकल विभाग के सुपरवाइजर एवं सफाई कर्मचारी बधाई के पात्र हैं । कोटा मंडल को सुरक्षा, सिग्नल टेलिकॉम, कार्मिक, स्टोर्स, स्क्रेप मैनेजमेंट, ब्रिज, अंडरब्रिज, ऊर्जा बचत एवं बेस्ट केप्ट स्टेशन सहित कुल 9 शील्ड मिली हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें