आत्महत्या:शराबी पति पीटता था इसलिए लगा ली फांसी

भरतपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के थाना मथुरा गेट क्षेत्र की बसंत बिहार कॉलोनी में रविवार तड़के एक विवाहिता ने शराबी पति की प्रताड़ना और दहेज की मांग से तंग आकर अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद मृतका का पति उसका भाई और पिता घटना स्थल से फरार हो गए। सूचना मिलने पर मृतका के परिजनों ने शव काे फांसी के फंदे से नीचे उतारा साथ ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर सीओ सिटी सतीश वर्मा पुलिस टीम के साथ एफएसएल टीम लेकर मौके पर पहुंचे।

जहां उन्होंने घटना के बारे में जानकारी ली और जरूरी साक्ष्य जुटाए। सीओ सिटी सतीश वर्मा ने बताया कि मृतका 25 वर्षीय मिथलेश पत्नी संतोष जाटव है। जिसके शव को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद परिजनों काे सौंप दिया गया है। घटना के संबंध में मृतका मिथलेश के पिता चैंकोरा फतेहपुर सीकरी आगरा निवासी अशोक जाटव ने बताया कि उन्होंने 4 साल पहले बेटी की शादी संतोष जाटव के साथ की थी, अभी तक उसके कोई संतान नहीं है।

शादी के बाद से ही दामाद संतोष और उसका ससुर दहेज की मांग को लेकर बेटी को तंग परेशान करते आ रहे हैं। कई बार समझाइश के बावजूद भी उनके ताने कम नहीं हुए। इतना ही नहीं दामाद संतोष मजदूरी करता है, शाम को रोजाना शराब पीकर आता था और बेटी मिथलेश के साथ मारपीट करता था। सीओ सिटी सतीश वर्मा ने बताया कि पति संतोष व उसके ससुर के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...