पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पति-पत्नी ने खाया जहर, मौत:8 साल पहले हुई थी दोनों की लव मैरिज, झगड़े के बाद युवक ने साले को फोन कर कहा- हम सुसाइड कर रहे हैं; 7 साल की बेटी नानी के घर थी

भरतपुर22 दिन पहले
दीपक और उसकी पत्नी निशु ।

भरतपुर शहर के नाडिया मोहल्ला में देर रात एक दंपती ने जहर खा लिया, जिसके बाद दोनों की मौत हो गई। फिलहाल युवक दीपक का शव उसके घर पर ही रखा हुआ है। दीपक और निशु की 7 साल की बेटी है। कल वह अपने नानी के घर रंजीत नगर में थी।

जानकारी के मुताबिक दीपक और निशु की 8 साल पहले लव मैरिज हुई थी। दीपक की 5 बहनें हैं, जिनकी शादी हो चुकी हैं। दीपक के पिता ने उसे गोद लिया था। 35 साल के दीपक की शादी शहर के रंजीत नगर में हुई थी। दीपक के पिता गोविन्द प्रकाश और मां मथुरा में रहते हैं। देर रात दीपक व निशु के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने जहर खा लिया। इसके बाद दोनों घबरा गए और दीपक ने अपने साले को फोन कर बताया कि झगड़े के बाद दोनों ने आत्महत्या करने की कोशिश की। साला घर पहुंचा और दोनों को आरबीएम अस्पताल लेकर आया। जहां डॉक्टर ने दीपक को मृत घोषित कर दिया, जबकि निशु को गंभीर हालत में जयपुर रैफर किया गया, लेकिन उसकी भी मौत हो गई। दीपक की टायर की दुकान है।

दोनों की मौत के बाद परिजनों ने इस घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी। सुबह 9 बजे जैसे ही पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी मिली तो वे दीपक के घर पहुंचे। दीपक का शव अभी उसके घर पर रखा गया है। वहीं बिना पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। जबकि निशु का शव जयपुर से भरतपुर लाया जा रहा है।

दंपती के कमरे से मिले सल्फास के पाउच
तफ्तीश में पुलिस को दंपती के कमरे से सल्फास का पाउच बरामद हुआ है। वहीं पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी ने सल्फास खाने के बाद अपने साले को फोन किया था और कहा कि हमने जहर खा लिया है। जिसके बाद दीपक का साला अपने घर शहर के रंजीत नगर से उसके घर पहुंचा। तब जाकर दोनों को जिला आरबीएम अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर्स ने दीपक को मृत घोषित कर दिया और उसकी पत्नी को जयपुर रेफर कर दिया। निशु ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। अभी तक निशु के शव को जयपुर से नहीं लाया गया है।

निशु और दीपक की 7 साल की बेटी है, जो कल अपनी नानी के घर चली गई थी। निशु के पिता मुन्ना लाल शहर के रंजीत नगर में रहते हैं। निशु के पिता की ऑयल मिल है। 8 साल पहले दीपक ने निशु से भाग कर शादी कर ली थी।

खबरें और भी हैं...