पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:बिजली के सामान व गिफ्ट एम्पोरियम की दुकान सीज, झोलाछाप चिकित्सक पर लगाया 5100 रुपए का जुर्माना

रुपवास10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कस्वे के मुख्य बाजार में सोमवार की शाम को दुकान बंदी के बाद भी दुकान को खोलकर ग्राहकों को सामान देने पर तहसीलदार अल्का श्रीवास्तव व थानाधिकारी भोजाराम जाट ने बिजली के सामान व गिफ्ट एम्पोरियम की दुकान को सीज कर दिया। नायब तहसीलदार मनोज खंडूजा ने बताया कि कस्बे में शाम को एएसआई सुगन मीणा के नेतृत्व में पुलिस बल गश्त कर रहा था।

इसी दौरान मुख्य बाजार में महेश इलेक्ट्रिक व गिफ्ट एम्पोरियम की दुकान खुली हुई दिखी तथा दुकानदार महेश बंसल व उसका नौकर ग्राहकों को सामान दे रहे थे। जिस पर पुलिस ने तुरंत ही तहसीलदार अलका श्रीवास्तव व थानाधिकारी भेजाराम जाट को मौके पर बुला लिया। जिस पर दुकानदार महेश द्वारा कोरोना गाइडलाइन की अवहेलना करने का जुर्म साबित कर दुकान को सीज कर पांच सौ रुपये का जुर्माना वसूल कर दुकानदार को घर पर रहने की हिदायत दी।

इसी दौरान जगनेर रोड पर झोलाछाप चिकित्सक अल्ली खान की दुकान खुली मिलने पर 5100 रुपए का जुर्माना मौके पर ही वसूल कर दुकान नही खोलने की हिदायत दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें