• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bharatpur
  • Enraged By The Action Of Making Illegal Liquor, The Excise Department Employees Extinguished The Fire With Difficulty By Pouring Soil And Water In The Vehicle.

आबकारी टीम पर शराब माफिया का हमला, गाड़ी फूंकी:जंगल में बना रहे थे देसी शराब, टीम ने 17 भट्टियां तोड़ीं; 20 हजार लीटर सामग्री और 220 लीटर अवैध शराब जब्त

सीकरी, भरतपुर4 महीने पहले
गाड़ी में लगी आग को बुझाता आबकारी विभाग का कर्मचारी।

भरतपुर जिले के सीकरी थाना के घमोड़कि गांव में गुरुवार को शराब माफिया ने आबकारी टीम पर हमला बोल दिया। बदमाशों ने अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करने गई टीम की गाड़ी में आग लगा दी। अफसरों-कर्मचारियों ने मिट्टी और पानी डालकर बमुश्किल आग पर काबू पाया। आबकारी विभाग की कार्रवाई से बौखलाए शराब माफिया ने इस वारदात को अंजाम दिया।

अधिकारियों को सूचना मिली थी कि गांव के जंगल में कुछ माफिया अवैध शराब बना रहे हैं। इस पर भरतपुर, सीकरी, डीग, कुम्हेर आबकारी की संयुक्त टीम ने कार्रवाई की। मौके पर पहुंचते ही माफिया भाग खड़े हुए। वहां 17 भट्टियां लगी हुई थीं। देसी शराब बनाई जा रही थी। कर्मचारियों ने 17 भट्टियों को तोड़ा और मौके से 20 हजार लीटर वॉश (शराब बनाने वाली सामग्री) , 220 लीटर अवैध शराब जब्त की। एक ओर पूरा स्टाफ कार्रवाई में व्यस्त था, दूसरी ओर कुछ बदमाशों ने विभागीय गाड़ी में ही आग लगा दी। ग्रामीणों ने बताया की गाड़ी में आग सुखविंदर ने लगाई है, जो घमोड़कि गांव का रहने वाला है। आबकारी विभाग ने शराब बनाने के सामान जब्त कर सीकरी कार्यालय पर रख दिया है। शराब माफिया सुखविंदर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

रिपोर्ट- उमेश बंसल, सीकरी, भरतपुर

खबरें और भी हैं...