पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आक्रोश:ट्रैक्टर-ट्राॅली चोरी के मामले में एसपी कार्यालय पर किसानों ने किया प्रदर्शन

भरतपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोतवाली थाना क्षेत्र से गत दिनों फसल से भरे हुए ट्रैक्टर ट्रॉली को चोरी मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं होने के विरोध में किसानों ने एसपी ऑफिस पर विरोध प्रदर्शन किया। दोपहर में बड़ी संख्या में किसान जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर एकत्रित हो गए और नारे लगाए।

बाद में धरना दिया। इस मौके पर बृज विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष दिनेश भातरा ने कहा कि कोतवाली थाना क्षेत्र के अनाज मंडी से गत दिनों गाजर से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली चोरी हो गई जिसकी रिपोर्ट पीड़ित मस्तराम कुशवाहा ने कोतवाली में दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने अभी तक ना तो चोर को गिरफ्तार किया है और ना ही ट्रैक्टर ट्रॉली को बरामद की है।

विरोध प्रदर्शन करने के बाद ग्रामीणों ने जिला पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन दिया। ग्रामीणों का कहना है कि अगर पुलिस ने जल्द से जल्द कोई कार्रवाई नहीं की तो धरना प्रदर्शन किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि कुम्हरे रोड स्थित नई अनाज मंडी से तीन जनवरी को ट्रैक्टर चोरी हुआ था और पुलिस को संदिग्ध लोगों के नाम भी बता दिए गए थे, इसके बावजूद पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच सकी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें