पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैखौफ तस्कर:नगर एमएलए के नाम-स्टीकर लगी गाड़ी से हो रही गोमांस तस्करी, 5 पर एफआईआर

भरतपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रात में मकान से गाड़ी टकराने पर लोग बाहर आए तो फायरिंग कर भागे आरोपी
  • ग्रामीणों का आरोप- वाजिब अली ने दे रखी है तस्करों को छूट, कई माह से घूम रही थी बोलेरो

सीकरी के बेर्रू गांव में बुधवार रात्रि गोमांस से भरी जिस बोलेरो गाड़ी को पकड़ा गया था, उस पर आगे नगर विधायक वाजिब अली का नाम और पीछे चुनाव का स्टीकर लगा था।

इससे आशंका है कि गो तस्कर उनके नाम की आड़ में करीब 2 साल से गोमांस की तस्करी कर रहे हैं। इस संबंध में सीकरी पुलिस ने 5 जनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गाड़ी के मालिक के नाम-पते सब मालूम कर लिए थे। लेकिन कोई पकड़ा नहीं गया। उल्लेखनीय है कि बुधवार रात्रि गोमांस की 4 बोरियां लेकर बेर्रू से पालकी की ओर जा रही बोलेरो गांव में पदम नामक व्यक्ति के मकान से टकरा गई थी।

टक्कर की आवाज से पदम और पड़ोसी बाहर निकले तो अभियुक्त फायरिंग करते हुए भाग गए। इस संबंध में संजय पुत्र रेवती शर्मा की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर में हनीफ के लड़के, मुरसलिम पुत्र खुर्शीद, सलीम और दो अन्य लोगों को नामजद किया है।

संजय का आरोप है कि फायरिंग की आवाज सुनकर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। यह गाड़ी पिछले कई माह से रोजाना निकलती हुई देखी गयी है। गाड़ी कामां में बिलोद के साहबदीन के नाम से रजिस्टर्ड है। लेकिन उसने पालकी के मुरसलिम को बेच दी थी।

मुझे बदनाम करने की साजिश : वाजिब अली
^गोमांस की तस्करी में बेर्रू के ग्रामीणों ने जिस बोलेरो गाड़ी को पकड़ा है उससे मेरा कोई संबंध नहीं है। यह मुझे बदनाम करने की बड़ी साजिश हो सकती है। इसलिए मैंने पुलिस को लिखित शिकायत देकर कहा है कि इस गाड़ी के ड्राइवर व मालिक के खिलाफ कार्रवाई की जाए।
-वाजिब अली, विधायक नगर

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें