पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जंगल में मुठभेड़:करौली के जंगलों में पुलिस-बदमाशों में आमने-सामने फायरिंग, दो को हथियारों समेत दबोचा

मासलपुर (करौली)एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मासलपुर। गढमडौरा के जंगलों में मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो बदमाशों को अरेस्ट कर लिया। - Dainik Bhaskar
मासलपुर। गढमडौरा के जंगलों में मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो बदमाशों को अरेस्ट कर लिया।
  • करौली जिले में मासलपुर के गढमडौरा के जंगलों में हुई फायरिंग

मासलपुर के गढमडौरा के जंगलों में शुक्रवार को पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इसमें पुलिस ने दो बदमाशाें को दबोच लिया। पकड़े गए बदमाशों से अवैध हथियार बरामद किए गए हैं। मासलपुर थाना प्रभारी शैलेन्द्र सिंह डागुर ने बताया कि गुरुवार शाम को सूचना मिली की मडौरा के जंगलों में बदमाश हैं।

इस पर पुलिस टीम गठित करके शुक्रवार को जंगलों में रवाना की गई। टीम गढमडौरा के जंगल में पहुंची तो वहां क्रेशर मशीन के पास दो बदमाश दिखाई दिए।पुलिस ने बदमाशों को सरेंडर करने के लिए ललकारा। इस पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। पुलिस ने भी आत्मरक्षा के लिए फायर किए। बदमाशों की पुलिस ने घेराबंदी की। बदमाश खुद को घिरा देखकर जंगल की ओर भागने लगे।

इस दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों को दबोच लिया। बदमाशों से पूछताछ करने पर बेताल, राधाचरण उर्फ राधा को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक 12 बोर बंदूक एक नाली मय राउण्ड बेल्ट में चार जिन्दा कारतूस के व एक 315 बोर मय 4 जिन्दा कारतूस बरामद कर लिए हैं।

थाना प्रभारी ने बताया कि इस दौरान हूई फायरिंग में जमीन पर पडे़ 5 खाली कारतूस भी जब्त किए हैं। दोनों बदमाश जमीनी विवाद में हुई हत्या के बाद से दो साल से फरार थे। इनमें से एक पर दो हजार रुपए का ईनाम भी घोषित था।

मासलपुर थाना प्रभारी शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि करीब दो साल पहले बदमाशों के परिवार के बीच गांव अतराजपुरा में जमीनी विवाद में फायरिंग के बाद हत्या कर दी गई थी। यह मामला धौलपुर जिले के थाना कंचनपुर में दर्ज है। राधाचरण पर धौलपुर एसपी की ओर से दो हजार का ईनाम है।

(रिपोर्ट: बालकिशन वर्मा)

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

और पढ़ें