• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bharatpur
  • Firing In The Air To Intimidate The Employees Of The Finance Company, Three Police Teams Blocked The Blockade And Arrested Three Accused

धौरमुई ऑयल डिपो के सामने फायरिंग:फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों को बुलाया, फिर किश्त देने के बजाय गोली चला दी, तीन पकड़े

भरतपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ऑयल डिपो के सामने फायरिंग करने वाले, पुलिस की गिरफ्त में। - Dainik Bhaskar
ऑयल डिपो के सामने फायरिंग करने वाले, पुलिस की गिरफ्त में।

भरतपुर के उद्योग नगर थाना इलाके के धौरमुई ऑयल डिपो के सामने कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी। फायरिंग करने वाले लोगों ने एक गाड़ी की किश्त देने के लिए फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों को बुलाया था। जिस फाइनेंस के कंपनी के कर्मचारी और किश्त देने वाले लोगों के बीच कहासुनी हो गई। इतने में गाड़ी की किश्त देने के लिए बुलाने वाले लोगों ने हवाई फायरिंग कर दी। जिस पर फाइनेंस के कर्मचारी मौके से भाग गए और पुलिस को घटना की सूचना दी।

मिली जानकारी के मुताबिक उद्योग नगर थाना इलाके के सहनावली गांव के रहने वाले हेमराज ने एक मैजिक मंत्रा गाड़ी फाइनेंस पर ली थी। हेमराज ने गाड़ी की किश्त नहीं दी जिस पर फाइनेंस कंपनी की तरफ से हेमराज के पास किश्त भरने के लिए फोन किया गया। हेमराज ने कल देर शाम फाइनेंस के कर्मचारियों को किश्त देने के लिए उद्योग नगर थाना इलाके की धौरमुई ऑयल डिपो पर बुलाया। जहां हेमराज अपने दो साथियों के साथ आया। दूसरी तरफ से फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गए। इतने में दोनों पक्षों में किश्त भरने को लेकर कहासुनी हो गई।

किश्त की जगह गोली चलाई

कहासुनी होते ही हेमराज और उसके साथियों ने अवैध हथियार निकाल कर हवाई फायरिंग करना शुरू कर दिया। इतने में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी वहां से भाग निकले और उद्योग नगर थाना पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी।

फायरिंग की सूचना मिलने पर उद्योग नगर थाना अधिकारी महेंद्र राठी ने तुरंत आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह नाकाबंदी करवा दी और नाकाबंदी के दौरान उद्योग नगर थाने की तीन अलग-अलग टीमों ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार हुए आरोपी हेमराज निवासी सहनावली गांव थाना उद्योग नगर, गोपाल अलीगढ़ जिले के इगलास थाना इलाके के भगवान गढ़ी श्यामगढ़ी का रहने वाला है। तीसरा आरोपी कन्हैया जघीना गांव का रहने वाला है।