एसपी ऑफिस से महज 50 मीटर दूरी पर वारदात:सूने मकान से चार तोला सोना, 700 ग्राम चांदी व नकदी चोरी

भरतपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बदमाश सोने के 4 ताेला वजनी जेवरात, करीब 700 ग्राम चांदी के जेवरात और 20 हजार रुपए की नकदी पार कर ले गए। - Dainik Bhaskar
बदमाश सोने के 4 ताेला वजनी जेवरात, करीब 700 ग्राम चांदी के जेवरात और 20 हजार रुपए की नकदी पार कर ले गए।

दीपावली की रात एसपी ऑफिस से महज 50 मीटर दूर स्थित एक व्याख्याता के सूने मकान में चोरी हो गई। बदमाश सोने के 4 ताेला वजनी जेवरात, करीब 700 ग्राम चांदी के जेवरात और 20 हजार रुपए की नकदी पार कर ले गए। रिपोर्ट में जगदीश अग्रवाल के मकान में रहने वाले जीतेंद्र शर्मा ने बताया कि करीब 6 माह पूर्व उनकी मां का देहांत हाे गया था।

उसके बाद यह पहली दिवाली थी। इसलिए वे परिवार सहित दिवाली का त्यौहार मनाने के लिए मकान का ताला लगाकर गांव मोरोली डांग चले गए। वे ससुर श्याम सुंदर कटारा से दीपावली की शाम घर में दीपक जलाने की कह कर गए थे। ससुर ने शाम को घर में पूजन आदि कर दिया और वे ताला लगाकर चले गए।

रात्रि में करीब 2 बजे बाद अज्ञात बदमाश मुख्य द्वार की बाउंट्री को लांघ कर घर में प्रवेश कर गए। जहां पहले तो गैलरी का ताला तोड़ा उसके बाद दो कमरों और उनमें रखी आलमारियों के ताले तोड़े चोरी कर ले जाने के लिए बदमाशों ने पूरे घर को खंगाल लिया, सामान बखेर दिया और आलमारी रखे सोने-चोंदी के जेवरात और नकदी को ले गए।

खबरें और भी हैं...