मंदिर दर्शन:वसुंधराराजे कल पूंछरी में शिला पूजन कर गोल्फ गाड़ी से लगाएंगी गोवर्धन परिक्रमा

भरतपुर/डीग/गोवर्धन10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • देव दर्शन यात्रा के लिए 2 पूर्व मंत्रियों ने डेरा डाला, 8 को धौलपुर भी जाएंगी

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे 7 मार्च को सुबह सुबह 10.30 बजे पूंछरी का लौठा में प्राचीन 3 शिलाओं का पूजन कर श्रीनाथजी के दर्शन भी करेंगी। इसी दिन उनका सुबह 11.40 बजे दानघाटी मंदिर में अभिषेक के बाद गोल्फ गाड़ी से सात कोस की गोवर्धन परिक्रमा करने का भी कार्यक्रम है। शाम 6 बजे वे आदि बद्री जाएंगी।

अगले दिन 8 मार्च को सुबह बद्रीनाथ जी की मंगला आरती, दोपहर में केदारनाथ दर्शन के बाद हेलिकॉप्टर से धौलपुर रवाना हो जाएंगी। इसी दिन राजे का जन्मदिन भी है। इसे जोर-शोर से मनाने के लिए कार्यकर्ता तैयारियों में जुटे हैं। इसके लिए पूर्व मंत्री यूनुस खान, बाबूलाल वर्मा और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने भरतपुर में डेरा डाल दिया है। हालांकि किसी जनसभा का कोई घोषित कार्यक्रम नहीं है। लेकिन, कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगी।

राजे का भव्य जन्मदिन मनाने की तैयारी
वसुंधराराजे के जन्मदिन को भव्य तरीके से मनाए जाने को लेकर शुक्रवार को भरतपुर और डीग में मीटिंगें हुईं। जिलाध्यक्ष डॉ. शैलेष सिंह ने राजे के कार्यकाल में ब्रज चौरासी परिक्रमा मार्ग का विकास, भरतपुर मेडिकल कॉलेज, चंबल पेयजल परियोजना और मांढेरा रूढ़ की चारदीवारी जैसे विकास कार्य गिनाए। मीटिंग में पूर्व विधायक विजय बंसल, शिवसिंह भोंट, अनुराग गर्ग, कृष्ण कुमार अग्रवाल, शिवराजसिंह, हजारी सिंह, बहादुर सिंह कोली, ऋषि बंसल, अनीता सिंह, दुष्यंत सिंह,मनोज सिंह, पूर्व प्रधान निहालसिंह, अली हुसैन, अनिल गुप्ता ने भी विचार रखे।

इधर, कलेक्टर-एसपी ने देखा हेलिपैड स्थल
जिला कलेक्टर नथमल डिडेल, पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र कुमार विश्नोई ने शुक्रवार को पूंछरी का लौठा में हेलीपेड के साथ ब्रज चौरासी कोस परिक्रमा मार्ग आदिबद्री-केदारनाथ आदि जगहों की व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

खबरें और भी हैं...