पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बाड़ी के भदौरिया पाड़ा कीड़ी मोहल्ला की घटना:पीहर से पत्नी नहीं आई तो पेड़ पर चढ़ गया युवक, बोला-नहीं सुन रहे अफसर

बाड़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाड़ी. पेड़ पर चढ़ा युवक। - Dainik Bhaskar
बाड़ी. पेड़ पर चढ़ा युवक।
  • थाने में भी नहीं हुई सुनवाई

शहर के भदौरिया पाड़ा कीड़ी मोहल्ला निवासी एक युवक ने मंगलवार को शहर के किला परिसर स्थित स्कूल के बगल में खड़े पीपल के पेड़ पर चढ़कर हाई प्रोफाइल ड्रामा खड़ा कर दिया,ऐसे में हड़कंप मच गया, करीब 50 फुट ऊपर पेड़ पर चढ़े युवक ने पेड़ पर चढ़ने के बाद अपने दोनों पैरों को भी सुआपी से बांध लिया, जब लोगों ने उसे वहां देखा तो प्रशासन को सूचना दी, सूचना पर पहुंचे पुलिस और प्रशासन ने युवक से समझाइश का प्रयास किया काफी मशक्कत की गई और बचाने के लिए भी क्रेन के साथ सीढ़ियां लगाई गई, नीचे फर्श बिछाकर गद्दे डाले गये जिससे कोई अनहोनी ना हो बाद में काफी समझाइश के बाद युवक नीचे उतर आया।

जिसे उपखंड अधिकारी अपने साथ पूछताछ के लिए लेकर गए हैं,बताया जा रहा है कि युवक ने यह पूरा ड्रामा अपनी पत्नी के मायके जाने से आहत होकर किया है क्यों की उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही थी। जानकारी के अनुसार पीड़ित युवक ल्होरे पुत्र बच्चू कुशवाह भदौरिया पाड़ा कीड़ी मोहल्ले का निवासी है उसकी पत्नी संगीता पुत्री भगवान सिंह निवासी बाला का नगला पिछले दो साल से मायके में रहती है जो कौलारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है, युवक का कहना है कि उसकी पत्नी को मायके वाले बहला-फुसलाकर ले गये जो उसे वापस नहीं आने दे रहे है, उसने पुलिस में और प्रशासन से भी कई बार गुहार लगाई है, कोलारी थाने में जाकर भी उसने पत्नी को भेजने की प्रार्थना की लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी, ऐसे में वह थक हार कर पेड़ पर चढ़ा है जिससे उसकी पत्नी को वापस उसे दिया जा सके।

प्रशासन ने दो घंटे की मशक्कत के बाद उतारा युवक
उपखंड अधिकारी राधेश्याम मीणा का कहना है कि पूरे मामले में युवक से पूछताछ की जा रही है उसकी पत्नी किन कारणों से गई है इसकी जानकारी कराई जाएगी फिलहाल युवक को पुलिस के सुपुर्द कर दिया है जिससे वह किसी प्रकार की कोई और गतिविधि नहीं कर सके।घटना के बाद मचा हड़कंप लोगों की भीड़ जुटी मौके पर -पेड़ पर युवक के चढ़ने की सूचना जैसे ही शहर के लोगों को मिली मौके पर भीड़ जमा हो गई उपखंड अधिकारी राधेश्याम मीणा, तहसीलदार पुरुषोत्तम लाल, पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे, नगर पालिका द्वारा क्रेन और बड़ी सीढ़ी मंगाकर युवक को उतराने का प्रयास किया और युवक से लगातार समझाइश का प्रयास किया, करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद नगर पालिका की क्रेन से युवक को पेड़ से नीचे उतारा गया और उससे पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें