पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वारदात:हत्या के मामले में राजीनामा नहीं किया तो कमरे में तोड़फोड़ कर लगा दी आग

रारह21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव बुराबई में कुछ लोगों ने बीती रात खेत पर बनी बोरिंग के कमरे में ताला तोड़कर पहले तो तोडफोड की बाद में आग लगा दी। पीड़ित ने इस मामले पर संदेह राजीनामा नही करने पर दूसरे पक्ष पर जाहिर किया है। जिससे कमरे मे रखा करीब ढ़ाई लाख का सामान जल कर खाक हो गया। पीड़ित सत्यपाल सिंह ने बताया कि वह सुबह करीब 6 बजे शौच से निवृत होने बुराबई से बिलौठी जाने वाले रास्ते पर अपने खेत पर बोरिंग पर गया तो बोरिंग के कमरे का ताला टूटा हुआ पाया।

कमरे के अन्दर गया तो कुछ सामान टुटा हुआ और बिखरा मिला, वही कमरे में आग लगने से कमरे में रखा चार सौ मीटर रस्सा, खेत में पानी देने के लिए रखे प्लास्टिक के पाइप, स्टार्टर, दवा छिड़कने की मशीन, सोने के लिए रखे कपडे, चारपाई, डिलेवरी पाइप कटा हुआ मिला। जिसकी सूचना तुरंत 100 नम्बर दी।

वही सत्यपाल सिंह का कहना है कि करीब एक साल पूर्व हुई हत्या व कुल्हाडी व सरिया से भाई के हाथ पैर काट दिए थे। जिसका केस चल रहा है।जिसमें गिरफ्तार हुए कुछ लोग जमानत पर बाहर आ गए है और कुछ लोग अभी भी फरार चल रहे है। वो हम पर राजीनामा का दबाव बना रहे है।संदेह है कि राजीनामा के लिए नहीं मानने पर ये काम उन्हीं लोगो का हो सकता है। इस बाबत पीडित ने थाना चिकसाना में मामला दर्ज कराया है।

खबरें और भी हैं...