पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दोबारा लॉकडाउन की खबर से मुनाफाखोर सक्रिय:दो जगह से अवैध शराब जब्त, तीन आरोपी गिरफ्तार, एक कार और बाइक बरामद

भरतपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फिलहाल कोतवाली थाना पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ करने में लगी हुई है। - Dainik Bhaskar
फिलहाल कोतवाली थाना पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ करने में लगी हुई है।

राज्य सरकार द्वारा लॉकडाउन की घोषणा के बाद मुनाफाखोर और शराब तस्कर मुनाफाखोरी में लग गए और वे सामानों का अब स्टॉक कर रहे हैं। अवैध शराब की तस्करी को रोकने के लिए कोतवाली थाना पुलिस ने शुक्रवार को अवैध शराब के खिलाफ दो बड़ी कार्रवाई की। जिसमें एक हरियाणा नंबर की गाड़ी को को जब्त किया है और बड़ी संख्या में अंग्रेजी अवैध शराब को जब्त किया है।

इसके अलावा दूसरी सूचना के आधार पर पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीन पेटी देसी शराब लेकर बाइक पर जा रहे थे। लॉकडाउन को देखते हुए पुलिस अवैध बिक्री वाले सामान की बिक्री को रोकने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। आज गश्त के दौरान पुलिस ने एक हरियाणा नंबर की गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें दो कार्टन अवैध शराब और एक पेटी बियर मिली। जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी चालक को गिरफ्तार कर लिया और उसकी गाड़ी और अवैध शराब शराब को जब्त कर लिया गया है।

पदम सिंह, ASI कोतवाली थाना ने बताया कि आरोपी जिले के हिसामडा गांव थाना वैर का इन रहने वाला है। आरोपी का नाम देवेंद्र है जिसकी उम्र 45 साल है। इसके अलावा पुलिस ने दूसरी कार्रवाई करते हुए शहर के बाबा मैरिज होम के पास दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी एक बाइक पर 3 पेटी देसी शराब लेकर जा रहे थे। फिलहाल कोतवाली थाना पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ करने में लगी हुई है। वह शराब कहां से लेकर आए और कहां लेकर जा रहे थे।

खबरें और भी हैं...