वकील ने हड़पे 40 हजार रुपए:रेवेन्यू बोर्ड में अपील के नाम पर वकील ने हड़पे 40 हजार रुपए

भरतपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रेवेन्यू बोर्ड में मुकदमे की अपील करने के नाम पर एक वकील ने रूपवास के खुडासा गांव की बुजुर्ग महिला से 40,000 रुपए हड़प लिए। पीड़ित महिला 60 वर्षीय पुष्पा गुर्जर ने एसपी देवेंद्र कुमार विश्नोई से मिलकर वकील जिनेंद्र सिंह परमार पर कार्रवाई करने की मांग की। अब वकील के खिलाफ मथुरा गेट थाने पर एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपी वकील भी दौरदा का रहने वाला बताया गया है।

पीडि़ता पुष्पा का कहना है कि उसका भरतपुर की अदालत में जमीन संबंधी मुकदमा विचाराधीन है। वह कुछ दिन पहले इस मामले में अपडेट स्थिति पता करने आई थी। तभी उसे वकील जिनेंद्र सिंह परमार मिला। उसने कहा कि मैं आपके एरिया का ही रहने वाला हूं। आपका मुकदमा यहां से खराब हो गया है। इसलिए रेवेन्यू बोर्ड अजमेर में अपील करनी पड़ेगी। इसमें 50 हजार रुपए खर्च आएगा अन्यथा जमीन हाथ से चली जाएगी। कमजोर आर्थिक स्थिति का हवाला देने पर वह 40 हजार रुपए पर आ गया।

उसकी बातों में आकर उसने दो बार में 40 हजार रुपए दे दिए। इनमें 20,000 रुपए वह घर से लेकर आया था। इसके बावजूद वकील ने कोई कार्यवाही नहीं की। गत 1 अक्टूबर को जब वह वकील के पास आई और अपील के बारे में पूछा तो वह भड़क गया। मां-बहन की गालियां दीं। धक्का मुक्की कर बेअदब कर दिया। वहां मौजूद अन्य लोगों ने बचाया।

खबरें और भी हैं...