पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जागरुकता:सतर्क और समृद्ध भारत के लिए जागरुक होना जरूरी: वरुण देव

भरतपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बीपीसीएल डिपो ने मनाया सतर्कता जागरुकता सप्ताह

भरतपुर-मथुरा हाइवे स्थित वीपीसीएल डिपो में डिपो प्रशासनिक विभाग द्वारा सतर्कता जागरूकता सप्ताह के तहत सतर्क भारत,समृद्व भारत के रूप में मनाया गया।जिसमें डिपो प्रशासनिक विभाग अधिकारियों सहित कर्मियों ने भाग लिया। वीपीसीएल डिपो प्रभारी वरूण देव ने बताया कि वीपीसीएल डिपो में सतर्कता जागरूकता सप्ताह मनाया जा रहा है जो 27 अक्टूबर से 2 नवम्बर तक चलेगा।

जिसके अन्तर्गत ईमानदारी की प्रतिज्ञा के साथ एक नागरिक के रूप में एवं एक संगठन के रूप में सतर्क भारत,समृद्व भारत का संदेश दृढ़संकल्प के साथ जागरूक एवं अच्छे नागरिक बनने के लिए लोगो को जागरूक किया जाएगा। डिपो प्रभारी वरूण देव ने डिपो के सभी कर्मचारियों के साथ मिलकर सतर्क एवं जागरूक बनने की शपथ लेने के साथ ही सतर्क व जागरूक बनने से होने वाले लाभ एवं सुविधाओं का उल्लेख किया।

वही कोरोना से बचाव के लिए लोगो को सं‍बोधित करते हुए कहा कि कोरोना से सुरक्षित रहना है हर बार तो सही आदतों को अपनाओं बार-बार। साथ ही कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सही से मास्क पहनें,हाथों को बार-बार धोएं और दो गज की दूरी का इस्तेमाल करें। जानकारी देते हुए लोगो से कहा कि जब तक दवाई नही ,तब तक ढिलाई नहीं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें