पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिलौठी में कबड्डी प्रतियोगिता:कारोठ ने समसपुर, कैमरा ने वार्ड 4 को और वार्ड 37 ने विजय नगर को दी पटखनी

भरतपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जीत की कशमकश - Dainik Bhaskar
जीत की कशमकश
  • रोचक मुकाबलों में युवाओं ने दिखाया दम

भरतपुर विधानसभा क्षेत्र के गांव नगला विरोधी में नटवर सिंह युवा टीम द्वारा कराई जा रही कबड्डी महाकुंभ प्रतियोगिता के तीसरे दिन का आयोजन बिलोठी के सरपंच प्रतिनिधि साहब सिंह के मुख्य आतिथ्य में किया गया। मैच शुरू होने से साहब सिंह ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा की इस कबड्डी प्रतियोगिता में हार जीत चलती रहती है। हार से मायूस ना हो। हारने का मतलब यह नहीं कि आप मेहनत करना छोड़ दें ,अगर आप और कड़ी मेहनत करेंगे तो आपकी जीत सुनिश्चित है।

प्रेम और सद्भावना के साथ इस प्रतियोगिता का आनंद लें। कबड्‌डी प्रतियोगिता में कारोठ ने समसपुर को 23 अंकों से, कैमरा ने वार्ड नंबर 4 को 18 अंको से, वार्ड नंबर 37 ने विजय नगर भरतपुर को तेरह अंकों से हराया। इसी तरह जो चिकसाना ने माना नगला को, टोटपुर ने गामरी को, रामनगर ने गुलाबी नगला को हराकर आगे खेलने के लिए अपना स्थान पक्का किया।

79 टीमें ले रही हैं भाग, फाइनल 28 को होगा

आज की प्रतियोगिता में निर्णायक की भूमिका सुरेन्द्र सोलंकी, अतर सिंह,अजय फोजदार,विजय सिंह, विष्णु फौजदार, यशपाल सिंह,अशोक मीणा एवं लक्ष्मण सिंह ने निभाई। गौरतलब है कि इस सात दिवसीय टूर्नामेंट में 79 कबड्डी की टीमें भाग ले रही हैं। फाइनल 28 फरवरी को होगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें