पुलिस ने 2 घंटे में युवक को छुड़ाया:भरतपुर में सोलर प्लांट लगाने के लिए युवक का बुलाकर अपहरण, पीड़ित के परिवार से ऑनलाइन पैसे भी ट्रांसफर करवाए

भरतपुर2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
खोह और कैथवाड़ा थाने की टीम ने कार्रवाई को अंजाम दिया। - Dainik Bhaskar
खोह और कैथवाड़ा थाने की टीम ने कार्रवाई को अंजाम दिया।

भरतपुर के मेवात में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक युवक को बदमाशों से छुड़ाया। पुलिस ने खोह थाना क्षेत्र के अलीपुर के पहाड़ों पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया। जहां अपहरण की सूचना मिलने के 2 घंटे के अंदर पीड़ित को बदमाशों के चंगुल से छुड़ाया।

पुलिस अधीक्षक देवेंद्र बिश्नोई ने बताया कि अज्ञात बदमाशों ने गाजियाबाद से ऑनलाइन वेबसाइट पर सोलर प्लांट लगाने वाली कंपनी कर्मचारी मोहित को कामां बुलाया था। मोहित के यहां पहुंचते ही बदमाश उसे बाइक पर बैठाकर अलीपुर के जंगल में पहाड़ों पर ले गए। जहां उसे 8 से 10 बदमाशों ने बंधक बना लिया। जहां हथियारों की नोक पर मोहित से मारपीट भी की। पीड़ित के घरवालों को फोन कर अपने खाते में पैसे भी ट्रांसफर करवा लिए गए। साथ ही मोहित से भी ऑनलाइन अपने खाते में पैसे ट्रांसफर करवाए।

पीड़ित के पास मौजूद सारा सामान बदमाशों ने रखा
इस दौरान मोहित के पास मौजूद एक लैपटॉप, पांच हजार रुपए, सोने की चेन, ईयर फोन, बैग, आधार कार्ड, पहचान पत्र, एटीएम कार्ड औऱ ड्राइविंग लाइसेंस की फोटो कॉपी भी बदमाशों ने अपने पास रख ली।

बदमाशों पर पुलिस के बीच हुई फायरिंग

परिवार ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही खोह और कैथवाड़ा थाने की टीम ने मौके पर दबिश दी। इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में हथियारबंद बदमाश मौके से भाग गए।