पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सजा:लखन पैंघोर के एक ही परिवार के 5 जनों को 7 साल की जेल

भरतपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोर्ट ने जानलेवा हमला करने का दोषी पाया
  • घूरे के विवाद में एक महिला को सरिए से पीटा था

सेशन कोर्ट ने जानलेवा हमला करने के दोषी एक ही परिवार के पांच सदस्यों को सात साल जेल और 85 हजार जुर्माने की सजा दी है। दोषियों में दो महिलाएं भी हैं। दरअसल घूरे के विवाद में दो पक्षों में मारपीट हुई। जिसमें दूसरे पक्ष के तीन लोग घायल हो गए थे। एडीजे कोर्ट संख्या दो के जज सलीम बदर ने कुम्हेर थाना क्षेत्र स्थित लखन पैंघोर गांव निवासी कप्तान सिंह, भगवत सिंह, ज्ञानेन्द्र, रामवती और पुष्पा को सात साल जेल की सजा दी है। साथ ही प्रत्येक दोषी को 17 हजार रुपए जुर्माना चुकाना होगा। एपीपी भगत सिंह सुरोता के अनुसार मई 15 में दोषियों ने लाठी और सरियों से दलवीर, कुसुम, पदम और कैलाशी को पीटा।

जिस दौरान कुसुम के सर में गंभीर चोटें आई। जिसका एसएमएस अस्पताल में दो महीने तक इलाज चला। घटना के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ अलग-अलग चालान पेश किए। ट्रायल के बाद कोर्ट ने कप्तान सिंह इत्यादि को दोषी पाया। दूसरी ओर कुसुम इत्यादि को बरी कर दिया। कोर्ट ने जुर्माने की रकम में से कुसुम को 50 हजार, दलबीर को 25 हजार और पदम को 10 हजार रुपए बतौर हर्जाना देने का आदेश भी दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें