पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सामूहिक दुष्कर्म का मामला:मकान मालिक के पुत्र और उसके साथी ने महिला से किया दुष्कर्म, 2 बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर बार-बार बुलाया

भरतपुर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सेवर रोड स्थित जैन मंदिर के पीछे कॉलोनी में किराए पर रह रही एक महिला के साथ मकान मालिक के पुत्र और उसके साथी द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़ता की ओर से अपने साथ हुई ज्यादती की शिकायत जिला पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई से लिखित रूप से परिवाद देकर की गई, जिस पर एसपी ने परिवाद को संबंधित थाना सेवर पुलिस को भेजा।

सेवर थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की है। साथ ही महिला का बोड से मेडिकल कराया गया है। 28 वर्षीय दुष्कर्म पीडि़ता की ओर से दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा गया है कि वह जैन मंदिर के पीछे कॉलोनी स्थित राजेंद्र सिंह के मकान में अपने दो बच्चों और पति के साथ किराये पर रह रही है। जहां 20 अगस्त की रात्रि की शाम को मेरे पति किसी काम के सिलसिले में बाहर गए हुए थे।

उसी रात्रि करीब 11 बजे मेरे मकान मालिक के पुत्र ने दरवाजा खटखटाया और मेरे पति का नाम लेकर आवाज लगाई कि मुझे जरूरी काम है, जल्दी दरवाजा खोलिए। इस पर मैंने उसकी आवाज पहचान कर दरवाजा खोल दिया और उससे कहा कि मेरे पति तो यहां हैं नहीं। मैं अपने दोनों बच्चों के साथ यहां अकेली सोई हुई हूं। इतने में ही उसने मेरा हाथ पकड़ लिया और मुझे मेरे बैड रूम में ही ले गया। उसके साथ एक उसका साथी अन्य युवक भी था।

दोनों ने मुझे धमकाया कि यदि तुमने चीख पुकार करने की कोशिश की तो तुम्हारे दोनों बच्चों को जान से मार देंगे। जिससे मैं बुरी तरह से भयभीत हो गई। उसके बाद दोनों ने बारी-बारी से रात भर कई बार मेरे साथ दुष्कर्म किया। तथा जाते वक्त दोनों मुझे धमकी देकर गए कि यदि तुमने इस बात के बारे में किसी को बताया तो तुझे अपने दोनों बच्चों और पति से हाथ धोना पड़ेगा। इसलिए कई दिनों तक मैं चुपचाप अपने साथ हुई दुष्कर्म की पीड़ा को सहती रही और जब पति घर पर आए तो उन्हें अपने साथ हुई ज्यादती के बारे में बताया।

खबरें और भी हैं...