दुकान पर अकेले बैठी किशोरी के किडनैप की कोशिश:बदमाशों ने हाथ पकड़कर खींचा, चिल्लाई तो लोगों ने बचाया, धमकी देकर गए- छोड़ेंगे नहीं, एक दिन उठाकर ले जाएंगे

बयाना, भरतपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छेड़छाड़ और किडनैपिंग का मामला दर्ज कराया गया। - Dainik Bhaskar
छेड़छाड़ और किडनैपिंग का मामला दर्ज कराया गया।

भरतपुर के बयाना में कुछ बदमाश एक दुकान पर बैठी नाबालिग का किडनैप कर ले जा रहे थे। जैसे ही नाबालिग ने शोर मचाया तो आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए और उन्होंने नाबालिग को मुश्किल से बदमाशों के चंगुल से बचाया। बदमाशों ने नाबालिग को तो छोड़ दिया लेकिन बचाने वालों के साथ जमकर मारपीट कर डाली।

नाबालिग के परिजनों ने बयाना थाने पर मामला दर्ज कराया। बयाना कस्बे में उनकी एक किराना की दुकान है। बुधवार को बालिका के पिता एक शादी में चले गए। दुकान पर 14 साल की बेटी को बैठा गए। इसी दौरान दुकान पर सुजीत और पुष्कर नाम के युवक आए। उन्होंने नाबालिग से गुटखा देने को कहा जब नाबालिग ने उन्हें गुटखा दिया तो उन्होंने नाबालिग का हाथ पकड़ लिया। उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे। जब बालिका ने दोनों का विरोध किया तो उन्होंने उसे उठाया और लेकर जाने लगे। उसने शोर मचाया। सुन आसपास के लोग इकट्ठे हो गए। उन्होंने नाबालिग को बदमाशों के चंगुल से छुड़ाया।

लोगों से की मारपीट

स्थानीय लोगों ने नाबालिग को तो बदमाशों से छुड़वा लिया, लेकिन बदमाश स्थानीय लोगों के साथ मारपीट कर फरार हो गए। बदमाश जाते-जाते धमकी देकर गए कि वह उसे छोड़ेंगे नहीं। मौका लगते ही उठाकर ले जाएंगे।

रिपोर्ट- महेश शर्मा, बयाना, भरतपुर

खबरें और भी हैं...