पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यक्रम:महाराजा सूरजमल महान पराक्रमी और दूरदर्शी शासक थे: डोरीलाल

भरतपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

श्री ब्राह्मण धर्मशाला खिरनी घाट पर आयोजित एक कार्यक्रम में भरतपुर के संस्थापक महाराजा सूरजमल को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। अतिथियों ने महाराजा सूरजमल के चित्र पर माल्यार्पण किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पेंशनर समाज के जिलाध्यक्ष डोरी लाल शर्मा एवं श्री ब्राह्मण सभा के मुख्य संरक्षक आदित्यराज अन्नू थे। अध्यक्षता डाॅ. लोकेश शर्मा ने की। इस मौके पर मुख्य अतिथि डोरी लाल शर्मा ने कहा कि महाराजा सूरजमल पराक्रमी एवं सूझबूझ वाले कुशल शासक थे।

वे सभी धर्मों को बराबर सम्मान देते थे। आदित्यराज शर्मा ने कहा कि हमें उनके जीवन से प्रेरणा लेकर स्वाभिमान की जिंदगी जीते हुए सामाजिक सदभाव कायम रखना चाहिए। डाॅ. लोकेश शर्मा ने कहा कि महाराजा सूरजमल ने अपने पराक्रम और बुद्धि बल से अच्छे अच्छे शासकों को झुकाया। इं. जीवनलाल शर्मा ने भी विचार व्यक्त किए। महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष रंजना तिवारी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष महावीर खोंकर, प्रवक्ता शैलेन्द्र उपाध्याय, महर्षि परशुराम युवा परिषद के अध्यक्ष देवव्रत शर्मा टिन्ना, वरिष्ठ उपाध्यक्ष लखन शर्मा एवं मौना सैंथरा, जितेन्द्र टीटू ने भी श्रद्धांजलि दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें