पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बैठक में अग्रसेन जयंती की तैयारी पर की चर्चा:जरुरतमंद परिवारों को आत्मनिर्भर बनने में मदद करेगी महासभा

भरतपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भरतपुर. अग्रवाल महासभा की बैठक में विचार विमर्श करते पदाधिकारी। - Dainik Bhaskar
भरतपुर. अग्रवाल महासभा की बैठक में विचार विमर्श करते पदाधिकारी।

जिला अग्रवाल महासभा की बैठक रविवार को हुई जिसमें अग्रसेन जयंती के आयोजनों पर चर्चा की गई। बैठक की अध्यक्षता अग्रवाल महासभा जिलाध्यक्ष अनुराग गर्ग ने की। विशिष्ट अतिथि अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज जिंदल और अग्रवाल महासभा के पूर्व महामंत्री सतीश गुप्ता थे।

सबसे पहले पिछली बैठक की कार्यवाही की पुष्टि की गई। विभिन्न इकाई से आए पदाधिकारियों ने अपनी-अपनी इकाइयों में पूर्व में किए गए कार्यक्रमों के बारे में बताया। इसकेे बाद आगामी रूपरेखा पर विस्तृत चर्चा की गई। आगामी 7 अक्टूबर 2021 को महाराजा अग्रसेन की जयंती कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत धूमधाम से मनाने पर सहमति जताने के साथ संकल्प लिया।

इस अवसर पर समाज के आर्थिक दृष्टि से कमजोर परिवारों को शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार आदि के लिए मजबूत एवं आत्मनिर्भर बनाने के लिए पूर्ण सहयोग का सभी ने आश्वासन दिया। समाज के सभी व्यक्तियों को एक ही जाजम पर बैठकर समाज हित में कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया गया।

बैठक में जवाहर नगर राजेंद्र नगर इकाई अध्यक्ष रवि गुप्ता, महामंत्री राकेश गुप्ता, रंजीत नगर इकाई अध्यक्ष आरपी गर्ग, महामंत्री विनोद सिंघल, हीरा दास इकाई अध्यक्ष जितेंद्र अग्रवाल, कृष्णा नगर इकाई महामंत्री रवि गुप्ता, अग्र चेतना मंच के अध्यक्ष अतुल मित्तल, सीए सुभाष जिंदल, जी सी गोयल, डॉ मिथिलेश अग्रवाल मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...