पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कर्ज के बोझ में चाय वाले ने दी जान:30 साल के युवक ने अपनी दुकान में फांसी लगाई, सुसाइड नोट में लिखा- रकम का दुगने मांग रहे रुपए

भरतपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सोनू पुत्र भगवान सिंह कश्यप (30) ने फांसी लगा कर आत्महत्या की। - Dainik Bhaskar
सोनू पुत्र भगवान सिंह कश्यप (30) ने फांसी लगा कर आत्महत्या की।

भरतपुर के नदबई में कर्ज से परेशान एक 30 वर्षीय युवक ने अपनी ही चाय की दुकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक मरने से पहले सुसाइड नोट छोड़ कर गया। इसमें लिखा था कि उसे 15 लोगों की उधारी चुकानी है, लेकिन वे लोग मूल रकम से कई ज्यादा उससे वापस मांग रहे थे। एक तो 5 हजार रुपए के 12 हजार रुपए मांग रहा था। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन को सौंप दिया है।

दुकान की छत से लटका मिला
थाना प्रभारी श्रवण कुमार ने बताया सुबह 9.30 बजे सूचना मिली की जैन गली में सोनू पुत्र भगवान सिंह कश्यप (30) ने फांसी लगा ली है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां मृतक सोनू ने दुकान में छत के हुक से लटका मिला। सोनू ने दुकान में एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था।

नोट में लिखा- एक आदमी 5 हजार के 12 हजार मांग रहा था
सुसाइड नोट में लिखा कि 15 व्यक्ति उसको परेशान कर रहे हैं। सभी लोग उधार लिए मूल रकम को बढ़ा कर रुपयों की मांग कर रहे हैं। एक आदमी 5 हजार के 12 हजार मांग रहा है। ये व्यक्ति उसकी मौत के जिम्मेदार हैं। पुलिस 15 लोगों की छानबीन में जुटी है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

और पढ़ें