चोरी का मोबाइल खरीदने आए युवकों ने की फायरिंग:कई लोगों के लगे छर्रे, एक युवक को लोगों ने पकड़ की जोरदार पिटाई

भरतपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पिटाई के बाद पुलिस आरोपी को थाने ले गई। - Dainik Bhaskar
पिटाई के बाद पुलिस आरोपी को थाने ले गई।

भरतपुर शहर के कोतवाली थाना इलाके की बस्ती में चार युवकों ने बस्ती के लोगों पर फायरिंग कर दी। घटना में कच्ची बस्ती के कई युवकों को छर्रे लगे हैं। फायरिंग कर भागते समय बस्ती के लोगों ने उसमें से एक लड़के को पकड़ लिया और उसकी जोरदार पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फायरिंग करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बाकी के तीन साथी फरार हो गए।

पुलिस ने बताया की चार युवक शहर की कच्ची बस्ती में चोरी का मोबाइल खरीदने के लिए आए थे। चोरी का फोन बेच रहे युवकों से चारों लड़कों का झगड़ा हो गया। इतने में मोबाइल खरीदने आए युवकों ने बस्ती के लोगों पर फायरिंग कर दी और भाग गए, लेकिन लोग चारों युवकों का पीछा करते रहे। जिसमें से एक युवक राजेंद्र निवासी नगला बिलोठी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे तैसे कर राजेंद्र को बचाया। पुलिस ने जब मौके पर जाकर छानबीन की तो पुलिस को मौके से 4 चले हुए कारतूस और एक मोटरसाइकिल मिली। फिलहाल पुलिस बाकी के तीन युवकों की तलाश कर रही है। कच्ची बस्ती के कुछ युवक जेब काटने का काम करते हैं। जिन्हें वह सस्ते दामों पर बेच देते हैं। चारों युवक भी चोरी का सस्ता मोबाइल खरीदने के कच्ची बस्ती पहुंचे थे।

खबरें और भी हैं...