बाइक की आमने-सामने भिड़ंत, 2 की मौत:1 साल पहले हुई थी शादी, घर में बीमार भाई और पत्नी बचे

भरतपुर2 महीने पहले
40 साल के सतवीर और 23 साल के सोनू की सड़क हादसे में मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
40 साल के सतवीर और 23 साल के सोनू की सड़क हादसे में मौत हो गई।

भरतपुर शहर के कंजौली लाइन के पास देर रात दो बाइकों की आमने सामने भिड़ंत हो गई। घटना में दोनों बाइक सवारों की मौत हो गई। दोनों के शवों को देर रात ही आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया था। मंगलवार सुबह दोनों शवों के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है।

दोनों बाइक आमने सामने भिड़ी
कुम्हेर थाना इलाके के बैलारा गांव का रहने वाला सतवीर उम्र 40 साल किसी काम से भरतपुर आया हुआ था, और वह अपना काम ख़त्म कर वापस अपने गांव जा रहा था। वहीं दूसरी तरफ सेवर थाना इलाके के कंजौली गांव का रहने वाला सोनू घर के काम से भरतपुर की तरफ आ रहा था। तभी दोनों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। घटना में दोनों बुरी तरह घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों द्वारा आरबीएम अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टर ने दोनों को ही मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची दोनों शवों की तलाशी लेने के बाद दोनों व्यक्तियों की शवों की शिनाख्त हो पाई जिसके बाद दोनों के शवों को मोर्चरी में रखवा दिया गया। फिलहाल दोनों के शवों की पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है।

सोनू घर में अकेला था कमाने वाला
घटना की सूचना मिलने के 23 साल के रिश्तेदार और गांव के लोग सुबह मोर्चरी पर पहुंचे उन्होंने बताया की सोनू घर में अकेला कमाने वाला व्यक्ति था। सोनू के माता पिता का निधन पहले ही चुका है। उसके घर की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है। सोनू की 1 साल पहले ही शादी हुई थी। सोनू का एक भाई है जिसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। इसके अलावा घर में सोनू की पत्नी है सोनू के पास कोई बच्चा नहीं था।