पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वैक्सीनेशन:मंगल टीका कल आएगा, 9 जगहों पर ड्राय रन आज, पहले 13050 हेल्थ वर्करों को लगेगी वैक्सीन

भरतपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना को हराने के लिए पहले चरण के लिए रजिस्टर्ड 13050 हेल्थ वर्करों को 12 सेंटरों पर शनिवार 16 जनवरी से टीका लगाया जाएगा। इसके लिए भरतपुर को कल यानि गुरुवार को जयपुर से आवश्यक मात्रा में वैक्सीन मिल जाएंगी।

इधर, बुधवार को वैक्सीनेशन के लिए आरबीएम अस्पताल, जिंदल हॉस्पिटल और नदबई सीएचसी को छोड़कर बाकी 9 सेंटरों पर ड्राय रन होगा। इसके लिए सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक 20-20 हेल्थ वर्करों को बुलाया गया है। उनके मोबाइल पर मैसेज भेजे जा चुके हैं। सीएमएचओ डा. कप्तान सिंह ने बताया कि बुधवार को जिन 9 सेंटरों पर तैयारियों का ट्रायल (ड्राय रन) होगा, उनमें राजकीय जनाना अस्पताल भरतपुर, चिकसाना, वैर, नगर, कामां, रूपवास, बयाना, डीग और कुम्हेर सीएचसी हैं।

सीेएमएचओ कप्तान सिंह के मुताबिक वैक्सीनेशन के लिए हेल्थ वर्करों गुरुवार से रजिस्ट्रेशन बंद हो जाएगा। जिले में अब तक करीब 13050 वर्करों का रजिस्ट्रेशन हो चुका है। इन सभी का डाटा कोविड-19 एप और पोर्टल पर अपलोड किया जा चुका है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser