पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्रिकेट प्रतियोगिता:एमबीएस क्लब ने आरके क्लब को 258 रनों से हराया, अरूण मैन ऑफ द मैच

भरतपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एमएसजे खेल मैदान में चल रही है क्रिकेट प्रतियोगिता

एमएसजे खेल मैदान पर मंगलवार को महर्षि वाल्मीकि क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। महर्षि वाल्मीकि स्पोटर्स संगठन के अध्यक्ष ललित कुमार ने बताया कि पहले दिन महर्षि वाल्मीकि एमबीएस क्लब और आरके क्लब के मध्य मैच खेला गया। जिसमें एमबीएस क्लब के कप्तान अजय खरे ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

एमबीएस क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 346 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। अरूण कुमार ने 20 छक्कों और 10 चौकों की मदद से सर्वाधिक नाबाद 169 रन, करन खरे ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए 33 बाल पर 110 रन का योगदान दिया। पहाड़ जैसे लक्ष्य का पीछा करते हुए आरके क्लब की टीम महज 88 रनों पर ही ढेर हो गई। और एमबीएस क्लब ने मैच 258 रनों से जीत लिया। अरूण कुमार को आतिशी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच दिया गया।

जिला स्तरीय पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता 17 को

जिला स्तरीय सीनियर पुरुष एवं महिला पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता का आयोजन 17 जनवरी को बाबा प्रतापी भरतपुर पावर लिफ्टिंग क्लब में किया जाएगा। जिला पावर लिफ्टिंग संघ के सचिव देशराज सिंह ने बताया कि इच्छुक प्रतियोगी रविवार सुबह 7 बजे अपने दस्तावेज आधार कार्ड व मूल निवास लेकर क्लब पर आ सकते हैं। 11 बजे से प्रतियोगिता का शुभारंभ होगा। विजेता प्रतियोगी 30 व 31 जनवरी को जिला झुंझुनूं के पिलानी में आयोजित होने वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग ले सकेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser