मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस की रैली 12 को:मंत्री दिल्ली रैली में दिखाएंगे दम 5-8 हजार की भीड़ का टारगेट

भरतपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस 12 दिसंबर को दिल्ली में बड़ा प्रदर्शन करेगी।(फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस 12 दिसंबर को दिल्ली में बड़ा प्रदर्शन करेगी।(फाइल फोटो)

देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस 12 दिसंबर को दिल्ली में बड़ा प्रदर्शन करेगी। इसमें 40 से 50 हजार की भीड़ जुटाने का लक्ष्य है। चूंकि भरतपुर दिल्ली के ज्यादा नजदीक है इसलिए यहां सभी 4 मंत्रियों को अपनी ताकत दिखानी होगी। मोटे तौर पर सभी को 5 से 8 हजार लोग रैली में लेकर जाने का टारगेट दिया जा रहा है।

वैसे भी आमतौर पर दिल्ली के भीड़ जुटाऊ कार्यक्रमों में कामां, कुम्हेर, डीग और भरतपुर से सबसे ज्यादा कार्यकर्ता जाते रहे हैं। कांग्रेस के निवर्तमान जिला उपाध्यक्ष चुन्नी कप्तान ने बताया कि दिल्ली रैली में हर साल भरतपुर को सबसे ज्यादा लक्ष्य मिलता रहा है और कार्यकर्ता पहुंचे भी हैं। महंगाई के खिलाफ रैली में भी भरतपुर के कार्यकर्ता अपना दमखम दिखाएंगे। रैली को लेकर आजकल में तैयारी बैठक बुलाई जाएगी।

उन्होंने बताया कि इस प्रदर्शन में महंगाई के अलावा पेट्रोल-डीजल की कीमतें घटाने, राज्यों का एक्साइज ड्यूटी में हिस्सा बढ़ाने, जीएसटी रिफिलिंग का पैसा राज्यों को 2022 की बजाय 2027 तक बढ़ाने, केन्द्र और राज्यों के जॉइंट प्रोजेक्ट्स में केन्द्र की फंडिंग बढ़ाकर पुराने पैटर्न पर करने की मांगें उठाई जाएंगी।

खबरें और भी हैं...