पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मौत का मामला:3 दिन से लापता रिक्शा चालक का शव सुजानगंगा नहर में मिला

भरतपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर की कोली बस्ती बी-नारायण गेट से तीन दिन पूर्व लापता हुए रिक्शा चालक का शव शनिवार को सुजान गंगा नहर के चौबुर्जा घाट पर मिला। चौबुर्जा चौकी पर तैनात हैड कांस्टेबल किशन सोगरवाल ने बताया कि बी-नारायण गेट कोली बस्ती निवासी 29 वर्षीय कुलदीप कोली पुत्र रमेश चंद कोली 25 मई को शाम करीब 8 बजे खाना खाने के बाद बगैर किसी को बताए घर से निकल गया था।

28 मई को परिजनों ने आकर इसके गुम हो जाने की जानकारी थाना मथुरा गेट पुलिस को दी थी। बताया गया कि कुलदीप कोली शराब पीने का आदि था। वह अविवाहित था और रिक्शा चलाकर आजीविका कमाता था। जिले में चल रहे लॉकडाउन के कारण उसका रिक्शा भी नहीं चल पा रहा था, पैसा नहीं कमा पाने के कारण कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान था।

संभावना जताई जा रही है कि इसी कारण से उसने सुजान गंगा नहर में कूद आत्महत्या कर ली। हैड कांस्टेबल किशन सोगरवाल ने बताया कि शनिवार करीब ढाई बजे चौबुर्जा घाट पर गहरे पानी में लोगों को एक व्यक्ति की लाश दिखाई दी। जिस पर शव को पानी से बाहर निकाला और शिनाख्त कराई तो शव कुलदीप कोली का निकला। इस पर मर्ग दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के बाद मृतक के पिता रमेश चंद कोली को सौंपा गया है।

खबरें और भी हैं...