• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bharatpur
  • Money Was Demanded For Action Against The Brother in law By Pledging The ASI Ornaments Measured In Taking Bribe From The Woman, ACB Caught Red handed

महिला से घूस लेने में नपे ASI:गहने गिरवी रखकर जेठ के खिलाफ कार्रवाई के लिए मांग थे पैसे, ACB ने रंगेहाथ दबोचा

भरतपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी ASI रंगेहाथ पकड़ा गया। - Dainik Bhaskar
आरोपी ASI रंगेहाथ पकड़ा गया।

एक महिला से घूस लेते समय एएसआई को रंगे हाथ पकड़ा गया है। मामला भरतपुर के मथुरा गेट थाने का है। एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) ने ASI रामवीर सिंह को बुधवार को 20 हजार की रिश्वत लेते पकड़ लिया। महिला ने एएसआई से अपने जेठ के खिलाफ कार्रवाई करने की एवज में घूस मांगी थी।

जेठ ने कई बार की छेड़खानी और किया परेशान
सेवर थाना इलाके के धर्मपुरा गांव की रहने वाली इंदु ने मथुरा गेट थाने में अपने जेठ वीरेंद्र के खिलाफ अपनी शिकायत दी थी, जिसकी शादी शहर के बसंत विहार में रहने वाले भागमल के साथ हुई थी। शिकायत में इंदु ने कहा है कि उसका जेठ वीरेंद्र उसे परेशान करता है और उस पर बुरी नजर रखता है और कई बार छेड़खानी भी की है। जेठ के खिलाफ कार्रवाई करने के बदले एएसआई ने पैसों की मांग की थी।

30 हजार मांगे थे, मगर सौदा 20 हजार पर तय हुआ
एएसआई रामवीर सिंह ने कार्रवाई के लिए 30 हजार रुपये की रिश्वत मांगी। रामवीर ने इंदु से कहा कि अगर वह पैसे नहीं देगी तो वह उसके द्वारा दर्ज करवाए गए मामले में FR लगा दूंगा, जिसके बाद इंदु ने 20 हजार रुपये में सौदा तय किया। इसके बाद इंदु ने अपने भाई रामेश्वर के साथ मिलकर कल ASI रामवीर की शिकायत ACB में कर दी जिसका सत्यापन कल ही करवा लिया गया। आज जब इंदु पैसे देने के लिए पहुंची तो ASI को ट्रैप कर लिया गया।

ASI ने खुद को कमरे में बंद किया, गेट की कुंडी तोड़कर पकड़ा
ASI रामवीर ने जब 20 हजार की रिश्वत ली, उसके बाद ACB ने कार्रवाई की। रामवीर ने जैसे अफसरों को देखा तो उसने खुद को आरबीएम चौकी के एक कमरे में बंद कर लिया। ACB के कर्मचारियों ने गेट को तोड़ने की कोशिश की तो गेट की कुंडी टूट गई और गेट खुल गया। जिसके बाद ASI से 20 हजार रुपये की रिश्वत को बरामद कर लिया गया।