पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खत्म होती इंसानियत:पांच बेटों पर बोझ बनी मां तो रानीबाग मंदिर में छोड़ गया बेटा

भरतपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लावारिस हाल में देख अपनाघर सेवा समिति ने भरतपुर आश्रम में कराया भर्ती

माता-पिता अपने बच्चों को कितनी परेशानी उठा का बड़ा करते है, लेकिन वही बेटे लायक बनने के बाद अपने वृद्ध माता-पिता को दर-दर की ठोकरे खाने को छोड़ देते है। ऐसा ही वाक्या बयाना में दिखा जहां भीलवाड़ा निवासी बेटा 85 वर्षीय मां ललिता को बयाना के रानीबाग मंदिर में छोड़ गया। बयाना के रानीबाग स्थित मंदिर पर मंगलवार की सुबह लावारिस हाल में मिली 85 वर्षीय वृद्धा को अपनाघर सेवा समिति के कार्यकर्ताओं ने समिति के भरतपुर बझेरा स्थित मां माधुरी बृज वारिस सेवा सदन आश्रम में भर्ती कराया है। अपनाघर महिला समिति शाखा बयाना की सचिव इंदु शर्मा ने बताया कि लावारिस हाल में मिली वृद्धा ने अपने आप को भीलवाड़ा जिले की रहने वाली ललिता बताया है।

वृद्धा ने अपनाघर समिति अध्यक्ष योगेश सर्राफ को बताया कि उसके पांच बेटे और चार बेटियां हैं। महिला की कहानी सुनकर कार्यकर्ताओं की आंखें भी छलक उठी। सचिव इंदु शर्मा की सूचना पर मौके पर पहुंचे अपनाघर शाखा अध्यक्ष योगेश सर्राफ, पूर्व अध्यक्ष अशोक खत्री आदि ने अपनाघर आश्रम फोन कर एंबुलेंस बुलाई और वृद्धा को भरतपुर आश्रम भिजवाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें