पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यभार:नवनीत पांच मताें से वैर अभिभाषक संघ के अध्यक्ष और धर्मवीर कोषाध्यक्ष बने

वैर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अभिभाषक संघ वैर के अध्यक्ष व कोषाध्यक्ष पद का चुनाव गुरुवार काे संपन्न हुए। जिसमें अध्यक्ष पद पर नवनीत चौधरी व कोषाध्यक्ष पद पर धर्मवीर चौधरी निर्वाचित हुए। निर्वाचन अधिकारी एडवोकेट चंदनसिंह डागुर व सहायक निर्वाचन अधिकारी दौलत सिंह बैरवा ने बताया कि गुरुवार को अभिभाषक संघ वैर की कार्यकारिणी के अध्यक्ष व कोषाध्यक्ष का चुनाव हुआ।

अध्यक्ष पद पर तीन प्रत्याशी थे। जिनमें एडवोकेट राजीव शर्मा ने 4 मत, नवनीत चौधरी ने 34 मत व गुटयारी ने 29 मत हासिल किये। एक मत नोटा को मिला। जिनके आधार पर नवनीत चौधरी ने निकटतम प्रतिद्धंदी गुटयारी को हराकर 5 मतो से जीत हासिल की। वही कोषाध्यक्ष पद पर दो प्रत्याशी आमने सामने की टक्कर में थे। जिनमें से धर्मवीर चौधरी ने 40 मत तथा श्रीमोहन शर्मा 28 मत प्राप्त किये।

जिनके आधार पर धर्मवीर चाैधरी ने 12 मतों से जीत हासिल की। अभिभाषक संघ वैर के चुनावो में 71 में से 68 अधिवक्ताओं ने अपने मतों का प्रयोग किया। उपाध्यक्ष पद पर महेश पाठक, सचिव अजयवीर चौधरी, पुस्तकालय अध्यक्ष ताराचंद व ऑडिटर पद पर अशोक सैनी निर्विरोध निर्वाचित हो चुके थे।

एसीजेएम मीनाक्षी मीना व न्यायिक मजिस्ट्रेट सुरभी सिंह के मुख्यातिथ्य में नवीन कार्यकारिणी का माला व साफा पहनाकर अधिवक्ताओं ने स्वागत किया। निवर्तमान अध्यक्ष पुरुषोत्तम ने नवनिर्वाचित कार्यकारिणी का स्वागत किया। इस अवसर पर एसीजेएम मीनाक्षी मीणा ने भविष्य में बार के लिए विकास कार्य करने के लिए कहा। नवनिर्वाचित अध्यक्ष नवनीत सिंह चौधरी ने बताया कि न्यायालय के लिए भवन का निर्माण कार्य जारी है, जिस पर भी विशेष ध्यान देकर अच्छी गुणवत्ता का भवन निर्माण कराया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें