पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लूट की वारदात:अब कामां में भरतपुर के दवा सेल्समैन को लूटा, 35 हजार रुपए ले गए बदमाश

कामां/भरतपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

डीग रोड पर तीन बाइक सवार बदमाशों ने भरतपुर के एक मेडिकल सेल्समैन काे पीटकर, कट्‌टा दिखाकर स्कूटी, 35 हजार रुपए व दवाइयों को लूट कर ले गए। पुलिस के अनुसार शुक्रवार की दोपहर को भरतपुर के राजेंद्र नगर निवासी देवेंद्र कुमार पुत्र रमन लाल अग्रवाल ने कामां थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी भरतपुर शहर में राष्ट्रीय मेडिकल एजेंसी की फर्म है।

शुक्रवार को इमरजेंसी की दवाइयों को सप्लाई करने के लिए उनका सेल्समैन अरुण यादव डीग से चलकर कामां सप्लाई करने आ रहा था कि कामां-डीग रोड स्थित राधा स्वामी सत्संग भवन के पास उसकी स्कूटी के आगे तीन बदमाशों ने अपनी बाइक को बीच सड़क पर आडी लगा दी और हथियारों का भय दिखाते हुए उसके साथ मारपीट करते हुए उससे स्कूटी छीन ली तथा 35 हजार की नगदी तथा इमरजेंसी की दवाई को भी लूट कर ले गए।

सेल्समैन अरुण यादव ने घटना की सूचना भरतपुर अपने मालिक को दी तथा कामां पुलिस को राहगीरों से फोन कराया। मौके पर पुलिस पहुंची तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में नाकेबंदी कराई लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। उल्लेखनीय है कि पिछले महीने ही डीग में कामां रोड पर कुछ बदमाशों ने भरतपुर की बत्रा मेडिकल एजेंसी के सेल्समैन को लूट लिया था।

खबरें और भी हैं...