पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना नियंत्रण:700 खिलाड़ियों और आमजन को कोरोना के बचाव की दिलाई शपथ

भरतपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला कलक्टर नथमल डिडेल ने रविवार को लोहागढ़ स्टेडियम स्थित कुश्ती एकेडमी के अखाड़े का विधिवत पूजन कर पहलवानों का उत्साहवर्धन किया। दशहरा पर्व के अवसर पर जहां हर वर्ष श्री जसवंत प्रदर्शनी का आयोजन होता रहा है, लेकिन इस बार कोरोना महामारी के चलते प्रदर्शनी का आयोजन नहीं हो सका।

रविवार को दशहरा के अवसर पर जिला कलक्टर नथमल डिडेल ने महाराजा सूरजमल कुश्ती स्टेडियम स्थित कुश्ती एकेडमी के बाल पहलवानों के कुश्ती के दांवपेंच देखे। जिला कलक्टर ने उन्हें भरतपुर जिला कुश्ती संघ की ओर से पुरस्कार भी प्रदान किए। उन्होंने स्टेडियम में अखाड़ा स्थल सहित अन्य स्थलों का अवलोकन भी किया जिस पर उन्होंने अव्यवस्थाओं को दुरूस्त कराने के संबंधित अधिकारियों को निर्देश भी दिए। इस अवसर पर जिला कलक्टर ने वहां उपस्थित लगभग 700 खिलाडिय़ों एवं आमजन को कोरोना के बचाव से संबंधित शपथ भी दिलाई। उन्होंने कहा कि कोरोना के बचाव के लिए राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे जन आंदोलन कार्यक्रम में अधिक से अधिक लोगों को जागरूक कर इस मुहिम में जोड़ा जाए। उन्होंने कहा कि सभी युवा खिलाड़ी जोश और उत्साह अपना भी ध्यान रखेंगे और अन्य परिवारों की भी देखरेख करेंगे तभी अधिक से अधिक लोग इस मुहिम में जुड़ पाएंगे। इस अवसर पर उपखण्ड अधिकारी संजय गोयल, खेल अधिकारी सत्य प्रकाश लुहाच, मेला अधिकारी डाॅ. नगेन्द्र चौधरी, उपनिदेशक गजेन्द्र चाहर उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें