पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शहर में एक ही रात में तीन अलग-अलग चोरियां:सनातन धर्म मार्केट में दुकान के काउंटर से मोबाइल चुरा ले गया वृद्ध, सीसीटीवी में कैद

भरतपुर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दुकान से मोबाइल चोरी करता वृद्ध। - Dainik Bhaskar
दुकान से मोबाइल चोरी करता वृद्ध।
  • विदेह कॉलोनी में लोगों ने पीछा कर पकड़ा चोर

शहर में पुलिस की सुस्ती से चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। एक ही रात में तीन अलग-अलग जगहों पर चोरी की वारदातें हुईं। इनमें एक भी बदमाश नहीं पकड़ा गया है।

पहली घटना लक्ष्मण मंदिर के पास स्थित सनातन धर्म मार्केट में एक दुकान पर हुई। जहां सोमवार को दोपहर 3.52 बजे काउंटर से ही अज्ञात वृद्ध मोबाइल चुराकर ले गया। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। इस संबंध में पीड़ित दुकानदार खादी कॉलोनी निवासी संजय गुप्ता ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

दूसरी घटना विदेह कॉलोनी में सोमवार रात हुई। जब एक चोर घर में घुस गया और ताले तोड़ने लगा। तभी परिवार के सदस्य जाग गए। इस पर वह छत से कूदकर भाग, लेकिन आसपास के लोगों ने पीछा कर उसे पकड़कर मथुरागेट पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस के मुताबिक पकडृा गया आरोपी जघीने का कपिल जाट है। इस संबंध में नीरज कुमार ने उसके खिलाफ चोरी के प्रयास का मामला दर्ज कराया है।

चोरी की तीसरी वारदात मथुरागेट थाना क्षेत्र के मोरीचार बाग स्थित खारा कुंआ के पास हुई। यहां चोर एक मकान का ताला तोड़कर चांदी के 25 सिक्के, एक गैस सिलेंडर, एक जोड़ी चांदी की पायजैब और एक एलईडी टीवी चुरा ले गया। घटना के वक्त मकान मालिक प्रिंस गोयल पुत्र नंदकिशोर रिश्तेदारी में आगरा गए थे। मंगलवार को जब वह लौटे तो घर का ताला टूटा हुआ मिला। इन तीनों घटनाओं में अभी किसी भी चोर से कोई माल बरामद नहीं हुआ है।

खबरें और भी हैं...