रूपवास जहरीली शराब मामले में 1 और गिरफ्तार:7 लोगों को पहले ही किया जा चुका है गिरफ्तार, जहरीली शराब पीने से गई थी 7 लोगों की जान

रूपवास, भरतपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में शराब माफिय - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में शराब माफिय

भरतपुर के रूपवास थाना इलाके में जनवरी में जहरीली शराब पीने से सात लोगों की मौत हुई थी जिसमें पुलिस ने मंगलवार देर शाम एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पहले ही इस मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। शराब माफिया गांव में ही शराब बनाकर ग्रामीणों को बेचते थे। दरअसल चकसामरी गांव में कुछ शराब माफिया जहरीली शराब बनाकर गांव में बेचते थे।

13 जनवरी के दिन गांव के करीब 16 व्यक्तियों ने शराब माफियाओं से शराब लेकर पी थी। शराब पीते ही सभी लोगों की हालत बिगड़ गई और सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इलाज के दौरान 7 लोगों की मौत हो गई बाकी नौ लोगों की तबियत काफी बिगड़ गई जिनका इलाज जयपुर में किया गया जहां सभी को बचा लिया गया।

राज्य सरकार ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कई आबकारी विभाग के अधिकारीयों, कर्मचारियों, पुलिस के अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की थी। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए 7 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। रूपवास थाना पुलिस ने मंगलवार को एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम भजनी है और वह चकसामरी गांव का ही रहने वाला है। भजनी कई दिनों से फरार चल रहा था लेकिन मुखबिर की सूचना पर भजनी को चकसामरी गांव से ही गिरफ्तार कर लिया गया।

खबरें और भी हैं...