आर्मी मैन बनकर करता था ठगी:मोबाइल में आर्मी के जवान की मिली फर्जी आईडी, कई लोगों को फंसा कर ठग चुका है आरोपी; पुलिस ने किया गिरफ्तार

भरतपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में ठग। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में ठग।

भरतपुर की कैथवाड़ा थाना पुलिस ने एक ठगी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी सेना का जवान बन लोगों से ठगी किया करता था। आरोपी के फोन में आर्मी के जवान की फर्जी आईडी सहित फ्रीज, कूलर, आईफोन जैसे सामानों के फोटो भी मिले हैं।

कैथवाड़ा थाना अधिकारी राम नरेश ने बताया की थाने से एक गश्त की टीम इलाके में निकली थी गश्त टीम डबाक गांव पहुंची जहाँ टीम सूचना मिली की एक युवक है जो कैथवाड़ा की तरफ आ रहा है मुखबिर ने आरोपी का हुलिया भी बताया पुलिस ने बस स्टैंड पर उसके हुलिए के मुताबिक तलाश शुरू कर दी। जैसे ही आरोपी ने पुलिस को देखा तो तभी वह पुलिस को देख भागने लगा।

पुलिस ने उसका कुछ दूर पीछा कर उसे पकड़ लिया। आरोपी युवक लाड़लाका गांव का रहने वाला है। जिसका नाम सप्पी है। आरोपी से एक मोबाइल भी जब्त हुआ है। आरोपी से जब पूछताछ की तो उसने बताया की वह फोन उसने एक युवक से 7 हजार रुपये में सिम के साथ खरीदा है। फोन को देखा गया तो उसमें एक आर्मी के जवान की फर्जी आईडी, मोबाइल, कैमरा सहित कई सामान की फोटो थी आरोपी आर्मी का जवान बनकर भोले भाले लोगों के साथ ठगी करता था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।