पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सीएलजी की बैठक में बोले ग्रामीण:फर्जी मुकदमा दर्ज कराने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें पुलिस

कामां11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाने पर बुधवार को थाना प्रभारी कमरूद्दीन खान की अध्यक्षता में सी एलजी सदस्यों व कस्बेवासियों की बैठक लेकर कानून संबंधी समस्याएं सुनकर समस्याओं के समाधान के सुझाव मांगे। बैठक में सरपंच संघ के अध्यक्ष मिसलू खान व बोलखेड़ा सरपंच प्रतिनिधि देवेंद्र चौधरी ने कोसी चौराहा से डीग गेट तक जाम की समस्या के बारे में अवगत कराते हुए थाना प्रभारी से समस्या निस्तारण की मांग की तो वहीं बरौलीधाऊ सरपंच प्रतिनिधि नंदोसिंह ने बालिका विद्यालय के आसपास छात्राओं के साथ छेड़छाड़ व फब्तियां कसने वाले मनचलों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

नगरपालिका के पूर्व उपाध्यक्ष निहाल मीणा ने कहा कि राजनीतिक संरक्षण में होने वाले झूठे मुकदमे पर रोक लगनी चाहिए और मुकदमों में दूध का दूध और पानी का पानी होना चाहिए। झूठा मुकदमा दर्ज कराने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस को सख्ती से कार्रवाई करनी चाहिए। जिससे ऐसे मामलों की पुनरावृत्ति ना हो। थाना प्रभारी कमरुद्दीन खान ने बताया कि कस्बावासियों द्वारा जिन समस्याओं के बारे में अवगत कराया गया है उन समस्याओं के निदान के लिए कार्रवाई शुरू कर दी गई पुलिस गश्त को प्रभावी बना कर अपराधियों पर नजर रखी जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें