पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फ्लैग मार्च:पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला, कोविड गाइडलाइन की पालना करने को कहा

भरतपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सरकार की ओर से महामारी रेड अलर्ट एवं 17 मई तक जन अनुशासन पखवाड़ा चलाए जाने की घोषणा करने के बाद नई गाइडलाइन की पालना कराए जाने के लिए रविवार को शाम पुलिस प्रशासन की ओर से शहर में फ्लैग मार्च निकाला गया। इस मौके पर संभागीय आयुक्त प्रेमचंद बेरवाल ने कहा कि हमारा यह ध्येय है कि आमजन में यह विश्वास कायम हो कि जिला प्रशासन एवं पुलिस विभाग उनके साथ खड़ा है, जिससे आमजन भी प्रशासन का सहयोग करे।

बिजली घर चौराहे से नई मंडी तक किए गए फ्लैग मार्च के दौरान डीसी ने कहा कि राज्य सरकार की मंशा है कि यदि आमजन गाइडलाइन की पालना कर सहयोग करें तो राज्य सरकार कोविड संक्रमण से कोई भी जन हानि न हो ऐसी व्यवस्था कर रही है। उन्होंने कहा कि आप स्वयं एवं अपनों की सुरक्षा के लिये कोविड-19 गाइडलाइन एवं चिकित्सकीय प्रोटोकाॅल की शत-प्रतिशत पालना सुनिश्चित करें तथा मास्क की अनिवार्यता, सामाजिक दूरी, सेनेटाईज करना, किसी के सम्पर्क में न आना तथा अत्यावश्यक होने पर ही घर से बाहर निकलने की पालना करें।

इस मौके पर जिला पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र कुमार विश्नोई ने कहा कि फ्लैग मार्च का उद्देश्य है कि कोविड-19 संक्रमण से बचाव में पुलिस विभाग हमारे साथ है। इससे जनता प्रेरित भी होती है। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा बाजार में अनावश्यक घूमने वाले लोगों से कारण की पूछताछ की जायेगी एवं संतुष्टिपूर्ण जबाव न होने पर उन्हें क्वारेंटाइन किया जाएगा। फ्लैग मार्च में महानिरीक्षक पुलिस प्रसन्न कुमार खमेसरा, जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता, अतिरिक्त जिला कलक्टर शहर के.के गोयल, अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक वंदिता राणा सहित भारी संख्या में पुलिस कार्मिक मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें